आप खुद को समझते क्या हैं? शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को पड़ी थी फराह खान से डांट, बार-बार ये गलती कर रहे थे एक्टर

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन ने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान कोरियोग्राफर फराह खान ने उन्हें डांट दिया था।

Amitabh Bachchan
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Photo- Indian Express)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन के साथ टीवी पर खूब धमाल मचा रहे हैं। इस सप्ताह शो के स्पेशल शुक्रवार में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कोरियोग्राफर व डायरेक्टर फराह खान मेहमान के तौर पर नजर आएंगी। दोनों न केवल बिग बी के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई देंगी, बल्कि इंडस्ट्री और अपने करियर से जुड़े अनुभव भी साझा करते हुए दिखाई देंगी। दोनों से जुड़ा ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बी ने बताया कि एक बार फराह खान ने अमिताभ बच्चन को सेट पर डांट दिया था।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण से सवाल किया कि क्या फराह खान ने कभी आपको डांटा है? इसके जवाब में दीपिका पादुकोण ने कहा, “सर कब नहीं डांटती हैं ये।” वहीं दूसरी ओर फराह खान ने कहा, “सर यह गलत बात है।” बिग बी ने उनकी बातों का जवाब देते हुए कहा, “हमने सुना है कि आप बहुत डांटती हैं।”

अमिताभ बच्चन वीडियो में फराह खान से जुड़ा किस्सा भी साझा करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा, “मैं आपको बताता हूं दीपिका। एक गाना था हमारा, जिसमें यह मुझे और अभिषेक को कोरियोग्राफ कर रही थीं। गाने में टोपी को घुमाते हुए सिर पर लाना था। मैंने कई बार उसका रिहर्सल किया, लेकिन वह टोपी सिर पर जा ही नहीं पा रही थी।”

अमिताभ बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया, “इन्होंने मुझसे कहा, ‘सही से करो, आपको क्या लगता है कौन हो आप?” बिग बी की बातों को बीच में काटते हुए फराह खान ने कहा कि सर मैंने वो बातें अभिषेक से कही थीं। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी जवाब देते हुए कहा, “अभिषेक का स्टेप तो बिल्कुल सही जा रहा था। जो कुछ आपने कहा, वो सब हमने किया था।”

ऐसे में फराह खान ने अमिताभ बच्चन से आगे सवाल किया, “सर वो टोपी आपके सिर अभी आती है कि नहीं।” इसपर बिग बी ने कहा, “टोपी तो पहना दी है अब आपने मुझे।” बता दें कि केबीसी 13 के एक वीडियो में फराह खान, अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का ‘एक चुटकी सिंदूर…’ डायलॉग भी सिखाती हुई नजर आईं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट