ये तब चल रहा था जब ब्याह भी नहीं हुआ था- अमिताभ बच्चन ने सुनाया दीपिका-रणवीर से जुड़ा ऐसा किस्सा, सुनकर लगीं हंसने

अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी 13’ दीपिका और रणवीर से जुड़े किस्से को साझा किया और कहा कि ये सब तब चल रहा था, जब इनका ब्याह भी नहीं हुआ था।

amitabh bachchan, deepika padukone, kbc
अमिताभ बच्चन ने खोले दीपिका पादुकोण से जुड़े राज (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के स्पेशल शुक्रवार में इस बार बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कोरियोग्राफर फराह खान मेहमान के तौर पर नजर आईं। उन्होंने कंटेस्टेंट की सीट पर बैठकर न केवल अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब दिये, बल्कि फिल्मी दुनिया और अपने करने के अनुभव भी साझा किये। शो पर ही अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से जुड़ा एक किस्सा साझा किया और कहा कि यह सब तब चल रहा था जब इन दोनों का ब्याह भी नहीं हुआ था। अमिताभ बच्चन की ये बातें सुनकर खुद दीपिका पादुकोण भी हंसने लगीं।

शो पर अमिताभ बच्चन ने अवॉर्ड फंक्शन से जुड़े किस्से को साझा करते हुए कहा, “एक अवॉर्ड सेरेमनी में हम भी गए हुए थे और रणवीर भी थे। वह क्रेन से आ रहे थे, गाना बज रहा था और वह गाना गाते हुए आ रहे थे। मेरे नजदीक पहुंचकर उन्होंने मेरी ओर देखा और अपनी उंगलियों व आंखों से इशारा किया। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वह करना क्या चाह रहे हैं।”

अमिताभ बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया, “मैंने भी उनकी तरफ वैसा ही इशारा कर दिया। उन्होंने वो चीज करीब तीन से चार दफा किया। फिर उन्होंने अपना माइक्रोफोन फेंक दिया और मैंने उनका माइक पकड़ लिया। ये सिलसिला थोड़ी देर तक चलता रहा। मेरे बगल में जया जी बैठी हुई थीं और उन्होंने धीरे से मेरे कान में आकर कहा कि यह ये चीजें तुम्हारे लिए नहीं कर रहा है।”

अमिताभ बच्चन ने दीपिका-रणवीर के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “जया जी ने कहा कि बगल में देखो कौन बैठा है और जब मैंने देखा तो साइड में दीपिका जी बैठी हुई थीं। तो ये सब चीजें तब चल रही थीं, जब इनका ब्याह तक नहीं हुआ था।” अमिताभ बच्चन की बातें सुनकर दीपिका पादुकोण और फराह खान अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं।

बता दें कि शो पर दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन से रणवीर सिंह की शिकायत भी की। दीपिका ने बताया कि उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मुझे अपने हाथों से नाश्ता बनाकर खिलाएंगे, लेकिन वह उन्होंने पूरा नहीं किया। एक्ट्रेस की यह बातें सुनकर बिग बी ने रणवीर को फोन लगा दिया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट