ताज़ा खबर
 

क्यों नहीं काम करेंगे…जब रिपोर्टर ने पूछा अमिताभ बच्चन से रेखा के साथ काम करने को लेकर सवाल, Big B ने दिया ये जवाब

अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ काम करने को लेकर रिपोर्टर ने सवाल किया, जिसपर एक्टर ने कहा कि हम क्यों नहीं उनके साथ काम करेंगे।

अमिताभ ने रेखा के साथ काम करने के सवाल पर दिया जवाब (फोटो क्रेडिट अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन और रेखा ने एक साथ ‘खून पसीना’, ‘अलाप’, ‘दो अंजाने’ और कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में अक्सर उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता रहा है। हालांकि, अभी भी दर्शक दोनों को फिल्मों में साथ देखने के लिए एक्साइटिड रहते हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन से भी रेखा के साथ फिल्में करने को लेकर कई बार सवाल पूछे जा चुके हैं। अपने एक सवाल के जवाब में बिग बी ने यह तक कहा था कि वह बिल्कुल रेखा के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन से मीडिया इंटरेक्शन के दौरान पूछा गया था, “बहुत सारे प्रशंसक चाह रहे हैं कि आप और रेखा एक साथ आएं, आपने उनके साथ बहुत सारी सुपरहिट फिल्में भी की हुई हैं। तो क्या भविष्य में ये जोड़ी साथ दिख सकती है। क्या लोगों का ये सपना साकार हो सकता है।”

अमिताभ बच्चन ने इस बात का जवाब देते हुए कहा था, “कोई कहानी अगर लाएगा, मुझे अच्छी लगी तो क्यों नहीं काम करेंगे।” बता दें कि इसके अलावा अमिताभ बच्चन से मशहूर पत्रकार बरखा दत्त ने भी रेखा के साथ फिल्में करने को लेकर सवाल किया था। इसका बिग बी ने बखूबी जवाब भी दिया था।

बरखा दत्त ने अमिताभ बच्चन से पूछा था, “आपने रेखा के साथ ज्यादा फिल्मों में काम क्यों नहीं किया।” इसका जवाब देते हुए बिग बी ने कहा, “हमें कोई उचित कहानी नहीं मिली, इसलिए साथ काम नहीं किया।” बरखा दत्त ने आगे पूछा कि क्या यही एक कारण है? इसपर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया, “जी, यही एक कारण है।”

बता दें कि कई बार रेखा भी अमिताभ बच्चन के साथ अपने काम करने के अनुभव को साझा करती नजर आईं। सिमी गरेवाल को दिये इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मैं उनकी सीनियर थी। लेकिन एक जबरदस्त एक्टर अमिताभ बच्चन के सामने खड़ा होना, कोई आसान बात नहीं थी।”

रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ ‘दो अंजाने’ फिल्म में काम करने के अनुभव को भी साझा किया। उन्होंने कहा, “जब मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया था तो मैं बहुत ही घबराई हुई थी। लेकिन मैंने बहुत कुछ चीजें सीखीं। मेरा ये विचार भी बदल गया कि सेट पर कैसे होना चाहिए।”

Next Stories
1 पिता राजेश खन्ना की बायोग्राफी पर फिल्म बनाने से ट्विंकल खन्ना ने किया था साफ इंकार, बताई थी ये वजह
2 मुझसे किसी भी सीन में हंस के बात नहीं की…अमिताभ बच्चन को लेकर धर्मेंद्र ने किया था खुलासा, ‘शोले’ के सेट पर थी ऐसी बॉन्डिंग
3 बड़े दिल के लिए शुक्रिया पड़ोसी- कोरोना संकट में पाकिस्तान ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ तो बोलीं स्वरा भास्कर, हुईं ट्रोल
यह पढ़ा क्या?
X