ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने यश चोपड़ा के साथ काम करने को बताया पिकनिक जैसा अनुभव

इन दिनों माल्टा में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे एक्टर ने बताया- अंताक्षरी मेरा पसंदीदा खेल है। वे क्या अद्भुत क्षण थे।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 10:03 am
ब्लॉग के जरिए अमिताभ ने यश चोपड़ा को किया याद। (Image Source: Instagram)

यश चोपड़ा की ‘काला पत्थर’ के समय को याद करते हुए बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि यश जैसे दिग्गज फिल्मकार के सेट पर होने की वजह से पिकनिक जैसा लगता था। अमिताभ ने सोमवार रात को अपने ब्लॉग में लिखा- यश जी के साथ काम करना हमेशा पिकनिक की तरह रहा है। अनौपचारिक आराम और हंसी मजाक से भरपूर और स्वादिष्ट भोजन खाना। वे शूटिंग स्पॉट पर साथ आने के लिए एक्टर्स के परिवार को भी प्रोत्साहित करते हैं, चाहे वे पुणे या कश्मीर या ऐम्स्टर्डैम या दिल्ली में हों, हमेशा एक जैसा ही लगता था। इन दिनों माल्टा में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे एक्टर ने बताया- अंताक्षरी मेरा पसंदीदा खेल है। वे क्या अद्भुत क्षण थे।

74 साल के बच्चन ने यश चोपड़ा की फिल्म ‘सिलसिला’ की शूटिंग को याद करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। हाल ही में अमिताभ ने अपने उस घर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिसमें वो किराए पर रहा करते थे।  वैसे तो अमिताभ इस समय तीन बड़े विलाओं प्रतीक्षा, जनक और जलसा के मालिक हैं लेकिन अमिताभ के अनुसार उनका ये मकान भी उनके लिए खास है जहां वो किराए पर रहते थे। अमिताभ का ये घर इलाहाबाद में बना है। इस बड़े मकान के 1/4 हिस्से में अमिताभ रहा करते थे। अमिताभ इंस्टाग्राम के लिए तस्वीरों का कोलाज नहीं बना सके इसलिए उन्होंने अलग अलग हर फोटो को पोस्ट किया है।

अमिताभ ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है “ये इलाहाबाद में मेरा वो घर है जिसमें हम किराए पर 1/4 हिस्से में रहा करते थे। ये 1950 की बात है…. अगली फोटो में मैं इसे देखने के लिए जा रहा हूं ये 1984 की तस्वीर है। इसंटाग्राम पर फोटो का कोलाज कैसे बनेगा ये नहीं जानता इसलिए ऐसे ही पोस्ट कर रहा हूं।” अगली फोटो में अमिताभ अपने घर की तरफ शॉल ओढ़े जा रहे हैं और कई लोग उन्हें झांक कर देख रहे हैं।

एक और फोटो में वो घर से निकलते दिख रहे हैं और दूसरी तरफ से लोग उन्हें वैसे ही झांक कर देख रहे हैं। उनके पास में कोई और भी खड़ा दिख रहा है। अमिताभ ने एक और फोटो अभिषेक बच्चन के जन्म के तुरंत बाद की भी शेयर की है जिसमें वो अभिषेक लेटे हुए हैं और उन्हें अमिताभ के साथ साथ अन्य नर्सें भी खड़ी देख रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App