ताज़ा खबर
 

जानिए बहू ऐश्वर्या राय की सुसाइड की खबर पर क्या बोले अमिताभ बच्चन

बावजूद इसके कि ऐश्वर्या राय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में मौजूद थीं, लोगों ने उनकी सुसाइड की खबर को खूब शेयर किया।

Author नई दिल्ली | December 6, 2016 3:13 PM
बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन।

पाकिस्तान से आई भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बावजूद इसके कि ऐश्वर्या राय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में मौजूद थीं, लोगों ने उनकी सुसाइड की खबर को खूब शेयर किया। खबर के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने अपने शादीशुदा जीवन में चल रही दिक्कतों के चलते आत्महत्या कर ली। सोमवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने जब हिमेश रेशमिया के म्यूजिक एल्बम के लॉन्च के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात की तो एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या की आत्महत्या की खबर को लेकर सवाल उनकी ओर उछाल दिया। इस पर जो प्रतिक्रिया अमिताभ ने दी वह वह वाकई शानदार थी।

अमिताभ ने उनकी बहू के आत्महत्या करने की खबर पर रिपोर्टर की ओर देखा और धीरे से मुस्कुरा दिया। साथ ही अमिताभ ने इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। हिमेश की एल्बम के लॉन्च पर पहुंचे अमिताभ ने रिपोर्टर के सवाल को पूरी तरह से इगनोर नहीं किया लेकिन उस पर वह कुछ बोले भी नहीं, और अपने नॉर्मल एक्सप्रेशन के साथ बात को आगे बढ़ा दिया।

गौरतलब है कि Inquisitr की ने यह रिपोर्ट दी थी कि ऐश्वर्या ने आत्महत्या कर ली है। इनमें यह दावा किया जा रहा है कि स्टनिंग ब्यूटी ने आत्महत्या कर ली है। ऐश्वर्या के फैंस को गुमराह किया गया जिसकी वजह से वो उनकी मौत की खबर देने लगे। बच्चन परिवार के साथ उनके कड़वाहट भरे रिश्तों के बारे में कई रिपोर्ट्स आती रहती हैं। ऐसा ही कुछ धूम 2 में ऋतिक रोशन के साथ काम करते हुए कहा गया था। इस फिल्म में ऐश और ऋतिक के बीच एक पैशनेट किस को दिखाया गया था। वैसे राय पहली ऐसी सेलिब्रिटी नहीं हैं जिनकी मौत की झूठी खबरें फैली। इससे पहले 2008 में उनके ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में भी ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं।

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने गाया ‘कभी-कभी मेरे दिल में ख़याल आता है’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App