ताज़ा खबर
 

कितना झूठ बोल रहा है- अमिताभ बच्चन कर रहे थे हेमा मालिनी की तारीफ तो बोल पड़े धर्मेंद्र, कहा- बाज नहीं आता ये

शोले के रीयूनियन में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी की तारीफें करने में लगे हुए थे। तभी धर्मेंद्र ने जवाब देते हुए कहा कि कितना झूठ बोलता है ये। पूरी इंडस्ट्री का इंजन बना हुआ है।

Amitabh bachchan, Dharmendraअमिताभ बच्चन ने बांधे रेखा की तारीफों के पुल तो धर्मेंद्र ने दिया जवाब (फोटो क्रेडिट अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की दुनिया में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और धर्मेंद्र की ‘शोले’ (Sholay) फिल्म अब तक की बेस्ट फिल्मों में से एक है। ये फिल्म भले ही 1975 में रिलीज हुई हो, लेकिन आज भी दर्शकों के बीच काफी प्रचलित है। ‘शोले’ फिल्म के री-यूनियन से जुड़ा एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं और कहते हैं कि हम कुछ नहीं करते। उनकी इस बात को लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कहा कि कितना झूठ बोलता है ये।

वीडियो में ‘शोले’ के री-यूनियन से जुड़े वीडियो में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और जया बच्चन मंच पर साथ बैठे दिखाई देते हैं। इस कार्यक्रम में हेमा मालिनी की तारीफ करते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं, “ये राजनीति में हैं, संसद जाती हैं। नृत्य भी करती हैं, मथुरा संभालती हैं। इनका डांस परफॉर्मेंस होता है और ये गाना भी गाती हैं। लेकिन हम तो कुछ करते ही नहीं। लेकिन मैं आपको आश्वासन देता हूं कि आज के बाद हम भी कुछ ऐसा करने का प्रयत्न करेंगे।”

इंडस्ट्री का इंजन बना है- अमिताभ बच्चन की इस बात का जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने कहा, “आप लोग अपने दिल से पूछिये कि अमित कितना झूठ बोल रहा है। पूरी इंडस्ट्री का इंजन बना हुआ है। सब इनके पीछे छुक-छुक करते हुए चल रहे हैं। ये जवान बच्चा मेरा बाज नहीं आता है।”

ये मेरा प्यारा छोटा भाई है- धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन के बारे में आगे कहा, “ये कुछ न कुछ करता ही रहता है। आज पता चला ये कर रहा है तो कल कुछ और कर रहा होता है। भगवान इन्हें बहुत लंबी उम्र दे। ये मेरा प्यारा छोटा भाई है, ये जितना करेगा, हमारे लिए एक सबक बनकर रह जाएगा।”

बता दें कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र ने फिल्म ‘शोले’ में जय और वीरू का किरदार निभाया था। उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। साथ ही फिल्म में ‘दोस्ती’ पर आधारित बने गाने ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ को भी खूब सराहा गया था।

‘शोले’ को लेकर धर्मेंद्र ने रजत शर्मा के शो आपकी अदालत में भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि जय का रोल पहले शत्रुघ्न सिन्हा को दिया जा रहा था। वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बताया था कि जय का रोल हाथ से जाने पर वह बहुत दुखी हुए थे। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनकी कुछ मजबूरी थी, जिसके कारण उन्हें ये किरदार छोड़ना पड़ा था।

Next Stories
1 प्रोड्यूसर्स ने किया था ऐसा एग्रीमेंट, गुस्से में रोते हुए गालियां देने लगे थे राजेश खन्ना
2 तब लोग मुझपर हंसते थे…शादी के अगले साल ही स्कूल में पढ़ाने लगी थीं नीता अंबानी, मिलते थे 800 रुपए; बताया था किस्सा
3 मैं उनसे माफी मांगना चाहता था- राजेश खन्ना के खिलाफ चुनाव लड़कर शत्रुघ्न सिन्हा को हुआ था पछतावा, बताई ये वजह
आज का राशिफल
X