scorecardresearch

तुम मेरे उत्तराधिकारी हो, कह दिया तो कह दिया- बेटे अभिषेक के लिए बोले अमिताभ बच्चन

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं के ट्रेलर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपना उत्तराधिकारी बताया है

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai
अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक के साथ (फोटो सोर्स – अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए लिखा है कि तुम मेरे उत्तराधिकारी हो, कह दिया तो कह दिया। दरअसल, एक दिन पहले ही अभिषेक की फिल्म ‘दसवीं’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन इमोशनल नजर आए।

ट्रेलर के साथ एक्टर ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता भी लिखी है। उन्होंने लिखा, ”मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे!” ~ हरिवंश राय बच्चन। अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो – बस कह दिया तो कह दिया !”

इस ट्वीट के बाद जूनियर बच्चन ने भी भावुक होकर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ”लव यू, पा। हमेशा और हमेशा के लिए।” तमाम यूजर्स भी बिग बी के इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अमर एन.शर्मा ने लिखा, ”आपके दादा जी की ये कविता आपके संघर्ष के लिए ही बनी है।” विजय ढिल्लो ने लिखा, ”सीनियर बच्चन जी, आपने तो आज माना है, हम तो गुरु फिल्म देखकर ही मान गए थे। लगता है आपने नहीं देखी। सुपर एक्टिंग थी जूनियर बच्चन भाई की।”

रत्ना ने लिखा, ”बहुत प्यार करने वाले और गौरवान्वित पिता और बिल्कुल अद्भुत कृतज्ञता से भरे बेटे को देखकर बहुत खुशी हुई। बहुत ही बेहतरीन पिता-पुत्र की जोड़ी। आप दोनों को प्यार और इस रोमांचक कार्य के लिए चियर्स अभिषेक सर।”

मुख्यमंत्री के किरदार में अभिषेक: ‘दसवीं’ में अभिषेक बच्चन एक मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम गंगाराम चौधरी है। गंगाराम को भ्रष्टाचार के आरोप में में जेल की सजा होती है।

जेल में करेंगे दसवीं पास: फिल्म का ट्रेलर दो मिनट 37 सेकंड का है। ट्रेलर की शुरुआत गंगाराम यानी अभिषेक बच्चन के जेल जाने के साथ होती है। जेल में गंगाराम को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। गंगाराम केवल 8वीं तक ही पढ़े हैं और वो जेल के अंदर रहकर दसवीं पास करते हैं।

इस फिल्म में अभिषेक के साथ निमरत कौर और यामी गौतम नजर आने वाले हैं। निमरत ने उनकी पत्नी का रोल निभाया है, वहीं यामी एक सख्त आईपीएस अफसर के रोल में नजर आएंगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट