ताज़ा खबर
 

पेट में तेज दर्द होने के बावजूद भोजपुरी गाने शूट करते रहे अमिताभ बच्चन, कराना पड़ा था अस्पताल में भर्ती

पाखी हेगड़े बताती हैं जैसे ही शूट खत्म हुआ सेट पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन आए और तुरंत उनको अस्पताल लेकर गए और भर्ती कराया। पाखी हेगड़े कहती हैं अगली सुबह उनको इस बात का एहसास हुआ कि...

Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan in ganga devi, ganga devi, dinesh lal yadav, nirahua, pakhi hegde, ganga devi bhojpuri film, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Actress Amrapali Dubey, kajal raghwani, भोजपुरी न्यूज़, Tollywood Samachar, भोजपुरी समाचार, गंगा देवी भोजपुरी फिल्म होली सॉन्ग,भोजपुरी फिल्म गंगा देवी में होली गीत में अमिताभ बच्चन संग जया बच्चन।

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) यूं तो 77 साल के हो चुके हैं लेकिन काम के प्रति उनकी मेहनत और लगन को देख काफी लोग प्रभावित होते हैं। ऐसा ही कुछ भोजपुरी फिल्म गंगा देवी (Ganga Devi) के सेट पर हुआ था जिसका जिक्र एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) ने काजल राघवानी के इंस्टाग्राम शो ‘खट्टी मीठी बातें’ में की।

पाखी हेगड़े ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ वह भोजपुरी फिल्म ‘गंगा देवी’ कर रही थीं। जिसमें जया बच्चन और दिनेश लाल यादव निरहुआ भी थे। होली का गाना (मन हो के पतंग) फिल्माया जाना था। लेकिन अमिताभ बच्चन पेट पकड़कर बैठे हुए थे। हालांकि ये बात किसी को नहीं मालूम थी कि अमिताभ बच्चन के पेट में काफी दर्द हो रहा। जया बच्चन को भी नहीं। लेकिन जैसे ही गाने में उनका शॉट आया वह झट से खड़े हो गए और शॉट देने लगे जैसे उनको कुछ हुआ ही नहीं हो।

पाखी हेगड़े बताती हैं जैसे ही शूट खत्म हुआ सेट पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन आए और तुरंत उनको अस्पताल लेकर गए और भर्ती कराया। पाखी हेगड़े कहती हैं अगली सुबह उनको इस बात का एहसास हुआ कि अस्पताल में भर्ती होने जितना पेट में दर्द था लेकिन वे एक बार भी नहीं कहे कि आज नहीं कल शूटिंग कर लेंगे। जबकि वे इतने बड़े स्टार हैं।

गौरतलब है कि कुली की शूटिंग के दौरान लगी चोट के बाद अमिताभ बच्चन को पेट संबंधी कई सारी परेशानियों ने घेर लिया था। अमिताभ बच्चन भी ये बात कई बार कह चुके हैं कि उनका लिवर 75% तक खराब हो चुका है। और इस बात का पता उन्हें 20 साल बाद चला। अमिताभ बच्चन अब तक गंगा, गंगोत्री और गंगा देवी जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे।

बात करें पाखी हेगड़े की तो भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की सुपरहिट ऑनस्क्रीन जोड़ी रहीं पाखी इन दिनों भोजपुरी सिनेमा से दूरी बना रखी हैं। वह निरहुआ के साथ कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही पंजाबी, साउथ, गुजराती सहित कई क्षेत्रीय सिनेमा में भी अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। हाल ही में पाखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लॉकडाउन के बाद जल्द ही वह भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्‍ली को मौत का कुुुुुआं बना दिया- अरविंंद केजरीवाल पर कुमार विश्‍वास ने साधा निशाना, समर्थकों ने भी निकाली भड़ास
2 भजन सम्राट अनूप जलोटा पर भी पड़ा लॉकडाउन का असर, बोले- ‘इनकम जीरो हो गई है, इसलिए हम…’
3 प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहीं स्वरा भास्कर ट्रोल्स से हुईं परेशान, तो जीशान अय्यूब बोले- इन्हें इग्नोर करें, ऐसे लोग…