ताज़ा खबर
 

ऑफ एयर हो जाएगा KBC 10, इस तारीख को टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड

KBC 10: 17 साल पहले 2002 में शुरु हुए केबीसी शो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होने के साथ ही एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' और सलमान खान के शो 'बिग बॉस 12' को भी टीआरपी चार्ट में पछाड़ने में सफल रहा है।

KBC 10 22nd november 2018 Updates : अमिताभ बच्चन का शो केबीसी जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है।

KBC 10: छोटे पर्दे का पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 10 जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। 3 सितंबर 2018 से शुरु हुआ केबीसी का नया सीजन नवंबर माह के आखिरी तक बंद हो जाएगा। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन के शो को दो नए शो रिप्लेस करेंगे जो ‘पटियाला बेब्स’ और ‘लेडीज स्पेशल’ हैं। अमिताभ बच्चन की मेजबानी और कंटेस्टेंट की होशियारी ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। यही कारण है केबीसी टीआरपी चार्ट के टॉप 10 में शुमार है।

कहा जा रहा है कि इस बार केबीसी के मेकर्स ने शो की 12 हफ्तों की सीरीज प्लान की थी। जो कि 23 नवंबर को खत्म हो रही है। केबीसी के हर सीजन को दर्शकों का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि शो के ऑफ एयर होने की खबर से दर्शक निराश हैं तो वहीं दो नए शो के लिए उत्साहित भी हैं। यह दोनों ही नए शोज सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 9-10 बजे के बीच प्रसारित किए जाएंगे।

लेडीज स्पेशल- 

पटियाला बेब्स- 

अपकमिंग शो ‘लेडीज स्पेशल’ की बात करें तो इसमें छवि पांडे, बिजल जोशी और गिरिजा लीड भूमिका में हैं। जबकि ‘पटियाला बेब्स’ से एक्ट्रेस परिधि शर्मा ने एक बार फिर से टीवी पर कमबैक किया है। इसके पहले परिधि को एकता कपूर के शो जोधा-अकबर में देखा जा चुका है।

बता दें कि 17 साल पहले 2002 में शुरु हुए केबीसी शो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होने के साथ ही एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ और सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 12’ को भी टीआरपी चार्ट में पछाड़ने में सफल रहा है। इस सीजन का केबीसी को करोड़पति भी मिल चुका है। असम की रहने वाली बिनीता जैन 1 करोड़ रुपए की धनराशि अपने नाम करने में सफल रही थीं। हालांकि सात करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब न पता होने के कारण उन्होंने गेम क्विट कर दिया था।

Happy Birthday Raveena Tandon: 13 साल छोटे एक्टर संग 42 की उम्र में मस्त-मस्त गर्ल ने दिए ऐसे बोल्ड सीन कि देखते रह गए सब

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App