ताज़ा खबर
 

बिग बी बोले- क्या थे, क्या बना दिया

बॉलीवुड के महान फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कभी कभी’ में अमिताभ बच्चन के साथ राखी, शशि कपूर, वहीदा रहमान और नीतू सिंह थीं। ये फिल्म 1976 में रिलीज हुई थी।

Author Published on: May 29, 2020 2:16 AM
‘कभी कभी’ अमिताभ बच्चन की 44 साल पहले आई फिल्म थी वहीं ‘गुलाबो सिताबो’ आज की फिल्म है।

पूरी दुनिया में पूर्णबंदी है। बॉलीवुड भी इसे अछूता नहीं है। यही कारण है कि बॉलीवुड के सारे सितारे अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी पीछे नहीं है। वह भी कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि पूर्णबंदी से पहले भी बिग बी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय थे। वह अक्सर अपने तमाम सोशल अकाउंट पर कभी कविताएं तो कभी पुराने पल तो कभी शूटिंग की यादें और तस्वीरों को साझा करते रहते हैं। यही नहीं वो सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों को अपनी फिल्मों के किस्से भी सुनाते हैं। अब उन्होंने सोशल साइट पर 44 सालों में अपने लुक में आए बदलावों पर एक पोस्ट किया है। पोस्ट के साथ अमिताभ बच्चन ने अपनी दो तस्वीरों को भी साझा किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म ‘कभी कभी’ और ‘गुलाबो सिताबो’ क्या थे, और क्या बना दिया अब !!!.की दो तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने जो तस्वीर साझा की है उसमें ‘कभी कभी’ के युवा अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं और फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के लुक में वो बेहद बुजुर्ग नजर आ रहे हैं।

‘कभी कभी’ अमिताभ बच्चन की 44 साल पहले आई फिल्म थी वहीं ‘गुलाबो सिताबो’ आज की फिल्म है। यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है। इन तस्वीरों के माध्यम से अमिताभ बच्चन ने बताया है कि समय कैसे भाग रहा है। 44 साल पहले वे कैसे दिखते थे और अब वो कैसे दिखते है, वो क्या से क्या हो गए हैं।

इन तस्वीर को साझा करते अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘श्रीनगर, कश्मीर..कभी कभी फिल्म…कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है गाने को लिखते हुए…और मई के महीने में लखनऊ…44 साल बाद (1976 से 2020)..गुलाबो सिताबो…गाना चल रहा है ‘बनके मदारी का बन्दर…’ तब और अब।

अमिताभ बच्चन द्वारा साझा की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बिग बी की इस तस्वीर पर उनके प्रशंसकों के साथ फिल्म जगत से जुड़े हस्तियों की भी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इस फोटो पर भूमि पेडनेकर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘44 सालों से आज तब आपने हमें कई यादगार किरदार दिए हैं।’

बॉलीवुड के महान फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कभी कभी’ में अमिताभ बच्चन के साथ राखी, शशि कपूर, वहीदा रहमान और नीतू सिंह थीं। ये फिल्म 1976 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के सभी गाने हिट थे खासकर ‘कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है…।’ वहीं हाल ही में शूजित सिरकार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज किया था। इस फिल्म में अमिताभ के साथ पहली बार आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक खूंसट मकान मालिक और अड़ियल किराएदार पर आधारित है। आपको बता दें कि यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सारा अली खान ने कराया ‘भारत दर्शन’
2 22 की उम्र में पाकिस्तान से बंबई आए, 38 की उम्र में समंदर किनारे खड़ा कर दिया आलीशान ‘पृथ्वी थियेटर’, ऐसे थे पृथ्वीराज कपूर
3 लॉकडाउन के बीच राम गोपाल वर्मा ने शूट की फिल्म, बोले- फेडरेशन से परमिशन की जरूरत नहीं क्योंकि वे सब…