ताज़ा खबर
 

फेसबुक से नाराज अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर की इसकी शिकायत, जानें क्या कहा

अमिताभ के दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर 2.70 करोड़ फॉलोवर्स हैं। इन माध्यमों का उपयोग वह अपने फैंस को अपनी रोजाना की जीवनशैली से परिचित कराने के लिए करते हैं।

Author नई दिल्ली | June 26, 2017 10:12 AM
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने फेसबुक अकाउंट के सभी फीचर्स का उपयोग नहीं कर पा रहे थे। इसी वजह से उन्होंने रविवार को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक से शिकायत की। 74 साल के एक्टर ने रविवार को ट्वीट पर लिखा- हेलो फेसबुक। जागो। मेरा फेसबुक पेज पूरी तरह नहीं खुल रहा है। यह कई दिनों से ऐसा हो रहा है! शिकायत करने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना पड़ा। अमिताभ के दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर 2.70 करोड़ फॉलोवर्स हैं। इन माध्यमों का उपयोग वह अपने फैंस को अपनी रोजाना की जीवनशैली से परिचित कराने के लिए करते हैं। यहां तक कि वह नियमित तौर पर ब्लॉग भी लिखते हैं। इस तरह के ब्लॉग पर वह कई सालों से लिखते आ रहे हैं। अमिताभ इस समय आमिर खान के साथ माल्टा में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग में बिजी हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया था। बिग-बी ने साल 1975 की अपनी बॉलीवुड हिट रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘मिली’ का एक सीन पोस्ट किया था। इस दौरान बिग-बी ने एक खास बात रिवील करते हुए बताया कि यह सीन उनके लिए बेहद खास है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हेंडल पर फिल्म मिली का एक सीन पोस्ट किया है जिसमें वह शराब के नशे में धुत हैं। दरअसल बिग-बी ने ट्विटर पर अपनी जिंदगी में निभाए कई किरदारों में से एक ऐसा किरदार पोस्ट क्या है जो उनके लिए काफी अहम है।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

दरअसल, बिग-बी की लाइफ का यह ऐसा पहला शॉट था, जिसमें उन्हें एक शराबी की एक्टिंग करनी थी। बिग-बी ने इस दौरान अपने पोस्ट पर लिखा। ‘T 2460 – ‘मिली’ के 42 साल.. हरिकेश दा की क्लासिक फिल्म, ग्रेट स्टोरी, ग्रेट म्यूजिक और मेरा पहला ड्रंक सीन..’ बता दें, 42 साल पहले बनी फिल्म ‘मिली’ में अमिताभ बच्चन के अपोजिट जया बच्चन ने अदाकारी की थी। उस वक्त जया बच्चन नहीं जया भादुरी थीं।

फिल्म में अशोक कुमार भी अहम भूमिका में रहे। इस फिल्म में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जया बच्चन को फिल्म फेयर नॉमिनेशन की लिस्ट में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। यही फिल्म 1976 दोबार तेलगु में भी बनाई गई। फिल्म का नाम रखा गया ‘ज्योति’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App