ताज़ा खबर
 

प्रशंसकों से मिलने के दिनों को याद कर रहे अमिताभ

बच्चन ने हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें संस्करण की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि जब वे लोगों को ‘बिना किसी सुरक्षा’ के सड़कों पर आते-जाते देखते हैं तो परेशान हो जाते हैं...

बच्चन ने हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें संस्करण की शूटिंग शुरू की है।

महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वे हर रविवार अपने घर के बाहर जमा होने वाले प्रशंसकों से मिलने के दिनों को याद कर रहे हैं। 77 वर्षीय अभिनेता 38 सालों से हर रविवार जूहू में उनके घर आने वाले प्रशंसकों से मिलते और उनका अभिवादन स्वीकार करते हैं, लेकिन कोरोना विषाणु महामारी के मद्देनजर काफी समय से वे ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। बच्चन ने एक ब्लॉग लिखकर आजकल रविवार को होने वाले ‘खालीपन’ के अहसास का जिक्र किया।

उन्होंने लिखा कि जो रविवार शुभचिंतकों के अभिवादनों के चलते जोश भर दिया करते थे…अब वे रविवार उनकी गैर-मौजूदगी की वजह से खालीपन से भरे होते हैं। बच्चन ने हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें संस्करण की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि जब वे लोगों को ‘बिना किसी सुरक्षा’ के सड़कों पर आते-जाते देखते हैं तो परेशान हो जाते हैं क्योंकि उनके पास सुरक्षा के साधन खरीदने के जरिये नहीं होते। बच्चन जुलाई में कोरोना विषाणु से संक्रमित पाए गए थे। अस्पताल में रहने के दौरान भी वह अपने शुभचिंतकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में लगातार जानकारी दे रहे थे। उन्हें कोरोना विषाणु से उबरने के बाद दो अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे गई थी।

अक्षय ने नई फिल्म का पोस्टर जारी किया

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म ‘बेलबॉटम’ का श्याम-श्वेत पोस्टर साझा किया। इस पोस्टर को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर लाइक और कमेंट भी आ रहे हैं। फिल्म के दूसरे अभिनेता ने भी फिल्म के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। इस नए पोस्टर में अक्षय शानदार नजर आ रहे हैं और पोस्टर के बैकग्राउंड में एक विमान खड़ा नजर आ रहा है। फिल्म ‘बेलबॉटम’ एक जासूसी थ्रिलर है और यह 1980 के आधार पर बनी फिल्म है। इसलिए इसमें सभी अभिनेता उसी समय के लुक में नजर आएंगे। इसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो 212 से अधिक बंधकों को हमले से बचाते दिखेंगे।

अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल स्कॉटलैंड में हो रही है। अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं। अक्षय की इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी निर्देशित कर रहे हैं। पूर्णबंदी के बाद यह पहली फिल्म है, जिसे देश से बाहर शूट किया जा रहा है।

सलमान खान ने सुरक्षित रहने का दिया संदेश

अभिनेता सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर जारी की है जो बहुत पसंद की जा रही है। तस्वीर में सलमान साइकिल पर सवार हैं और मास्क पहने हुए हैं। उनकी तस्वीर का हैशटैग है-स्टेसेफ। जाहिर है कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण उन्होंने यह संदेश जारी किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आरव चकाचौंध से दूर रहना चाहता है’
2 सुरेखा सीकरी की सेहत में हुआ सुधार, मदद के लिए सामने आए यह सेलेब्स
3 जब कंगना बनेंगी CM तब अर्णब गोस्वामी बनेंगे PM-बोले फिल्ममेकर; कहा- अब उद्धव को पहन लेना चाहिए कंगन
IPL 2020: LIVE
X