ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने KBC में की थी रिक्वेस्ट, शिवराज सरकार ने कॉन्स्टेबल पति के पास किया कॉन्स्टेबल पत्नी का ट्रांसफर

केबीसी 12 के हॉट सीट पर पहुंचे मंदसौर में पोस्टेड कॉन्स्टेबल विवेक परमार ने बताया कि उनकी पत्नी भी कॉन्स्टेबल हैं और वो ग्वालियर में पोस्टेड हैं। दोनों पति पत्नी अलग अलग पोस्टेड हैं जिस कारण दोनों को परेशानी...

amitabh bachchan, kbc 12, amitabh bachchan kbc 12अमिताभ बच्चन KBC होस्ट करते हैं (Photo: Amitabh Bachchan/ Twitter)

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट जाने वाला सोनी टीवी का प्रसिद्ध रियलिटी शो, ‘कौन बनेगा करोड़पति 12′ कई लोगों की ज़िंदगी बदलता है। इसमें कंटेस्टेंट्स सवालों का जवाब देकर करोड़ों रुपए तक जीतते हैं। लेकिन इस बार मसला कुछ अलग है। अमिताभ बच्चन ने अपने रिक्वेस्ट से एक कॉन्स्टेबल पति- पत्नी को एक साथ कर दिया है।

दरअसल केबीसी 12 के हॉट सीट पर हाल ही में एक कॉन्स्टेबल पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स से उनकी ज़िंदगी से जुड़ी बातें भी करते हैं। इसी दौरान मंदसौर में पोस्टेड कंटेस्टेंट विवेक परमार ने बताया कि उनकी पत्नी भी कॉन्स्टेबल हैं और वो ग्वालियर में पोस्टेड हैं। दोनों पति पत्नी अलग – अलग पोस्टेड हैं, जिस वजह से दिक्कतें आती हैं। उनकी इस बात पर अमिताभ बच्चन ने कहा था कि कर दीजिए दोनों की एक साथ पोस्टिंग।

अमिताभ बच्चन के इस रिक्वेस्ट का कॉन्स्टेबल दंपत्ति को फायदा हुआ और अब दोनों की मुश्किलें खत्म होने को है। सोमवार देर शाम मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार द्वारा विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार का ग्वालियर से मंदसौर ट्रांसफर का आदेश जारी कर दिया गया है। विवेक की पत्नी प्रीति सिकरवार की तरफ से भी ट्रांसफर की अर्जी दी गई थी।

मध्यप्रदेश सरकार के आदेश के मुताबिक़, प्रीति सिकरवार को मंदसौर के नारकोटिक्स विंग में तैनात किया गया है। मंदसौर के स्थानीय विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने मुख्यममंत्री शिवराज सिंह चौहान और डीजीपी से अपील की थी कि विवेक की पत्नी का ट्रांसफर उनके पति के पास किया जाए। आपको बता दें कि केबीसी में विवेक ने काफी अच्छा खेला और 25 लाख रुपए की इनाम राशि जीती थी।

कौन बनेगा करोड़पति अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। शो का आखिरी हफ्ता चल रहा है और शो अब ग्रैंड फिनाले की ओर है। यह सीज़न पूरी तरह से महिलाओं के नाम रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार शो से 4 महिला करोड़पति बनीं हैं। नाज़िया नसीम, मोहिता शर्मा, अनुपा दास और डॉक्टर नेहा शाह 1 करोड़ रुपए जीत चुकी हैं।

Next Stories
1 हिंदू हूं, पर मैं नहीं हुई अपमानित, फिर ‘Tandav’ पर क्यों बैन?- स्वरा भास्कर का ट्वीट, लोग करने ऐसे कमेंट्स
2 देश में कानून बनते ही उसे तोड़ने की कोशिश होने लगती है- मुकेश खन्ना बोले, हम डेमोक्रेसी का नुकसान उठा रहे
3 ऑस्ट्रेलियन ने लगाया भारत माता का जोरदार जयकारा, फिल्ममेकर बोले-‘टुकड़े-टुकड़े गैंग इस ऑस्ट्रेलियन से कुछ सीखो’
ये पढ़ा क्या?
X