scorecardresearch

अमिताभ बच्चन की इस खास चीज पर है नातिन नव्या नंदा की नजर, फोटो देख बोलीं- मिल सकती है क्या?

अमिताभ बच्चन की खास चीज पर नातिन नव्या नंदा की नजर पड़ गई। इतना ही नहीं, उन्होंने कमेंट कर नाना से वो चीज मांगनी भी शुरू कर दी।

amitabh bachchan, navya nanda
अमिताभ बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन व नातिन नव्या नंदा (फोटो सोर्स- अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें वह आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर संग मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। करियर से इतर बिग बी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो को साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने फोटो शेयर कर बताया कि वह कोरोना काल में भी काम पर लौट गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “ठीक है, काम पर वापसी हो गई। मास्क पहना हुआ है, सेनिटाइज्ड हूं, सामाजिक दूरी का पालन कर रहा हूं और टीकाकरण भी हो चुका है।” अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर में उनका अंदाज देखने लायक है। फोटो में बिग बी व्हाइट हूडी और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आए।

यूं तो उनके स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं, लेकिन उनकी नातिन नव्या नंदा की नजर सीधा अपने नाना की हूडी पर पड़ी। इतना ही नहीं, फोटो पर कमेंट करते हुए वह नाना से हूडी भी मांग बैठीं। नव्या नंदा ने अमिताभ बच्चन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “क्या मैं इस हूडी को ले सकती हूं?”

नव्या नंदा के अलावा एक्टर रोहित रॉय ने भी अमिताभ बच्चन की हूडी की तारीफ की। फोटो पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, “हूडी सबसे जबरदस्त लगी। फोटो में काफी स्वैग भी देखने को मिला।” अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को अभी तक 2 लाख 86 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं। बता दें कि इससे पहले भी बिग बी ने एक फोटो पोस्ट की थी।

अपनी फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया था कि कोरोना के कारण उनका काम बंद हो गया है और वह घर पर रहकर आराम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, “काम वाम सब बंद है। बस दाढ़ी ही बढ़ती जा रही है।”

अमिताभ बच्चन के करियर की बात करें तो वह ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में नजर आ रहे थे। कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट