ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन को भावुक कर गया बेटी श्वेता नंदा का स्पेशल सरप्राइज, ट्विटर और ब्लॉग पर शेयर की फीलिंग्स

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता नंदा के एक सर्प्राइज से भावुक हो गए और उन्होंने अपनी खुशी अपने ट्विटर हैंडल व ब्लॉग से जाहिर की।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 4:00 PM
बिग बी ने अपने ब्लॉग पर भी इसका ज़िक्र किया है। उन्होंने लिखा – “बहुत दिनों बाद परिवार के सदस्यों की खिलखिलाहट सुनी।”

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता नंदा के एक सर्प्राइज से भावुक हो गए और उन्होंने अपनी खुशी अपने ट्विटर हैंडल व ब्लॉग से जाहिर की। असल में श्वेता ने अपने पिता के लिए नए साल के दिन को यादगार बनाने के लिए पूरे परिवार के लिए शानदार डिनर तैयार किया और इसे सर्प्राइज के तौर पर सभी के लिए खुद पेश किया। अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- घर वापस आया हूं और सभी बच्चों, पोतों और परिवार के लिए बेटी ने एक प्यार भरा सजावट भरा सर्प्राइज डिनर तैयार किया है। डीएटीबी। अमिताभ ने अपने अगले ट्वीट में डीएटीबी का मतलब बताते हुए लिखा- डॉटर्स आर द बेस्ट।

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर भी इसका ज़िक्र किया है। उन्होंने लिखा – “बहुत दिनों बाद परिवार के सदस्यों की खिलखिलाहट सुनी। बच्चों जहां भी नया साल मना रहे थे उन्होंने दुनिया के हर कोने से नए साल की बधाइयां भेजीं। बेटी एक दिन पहले ही घर आई और घर को बहुत अच्छी तरह सजाया। घर पर खाना भी बनाया जो बेहद स्वादिष्ट था।” उन्होंने लिखा कि घर के आंगन में बड़ी ही दैवीय खुशबू फैली है। उनके लिए बेटियां हमेशा से ही प्यारी रही हैं। श्वेता की तारीफ में अमिताभ ने लिखा कि वह पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत है। श्वेता उनका खास तौर पर ख्याल रखती हैं और किसी भी दिन को बहुत ही खास बना देती है।

गौरतलब है कि इस बार बच्चन परिवार नए साल पर मुंबई में एक साथ नहीं था। बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गए हुए थे। बिग बग अपनी नातिन को लेकर भी कई बार सोशल मीडिया के जरिए कुछ न कुछ लिखते रहते हैं। कभी बिग बी नव्या के सेलिब्रिटी लाइफ के बारे में समझते हैं तो कभी उनके लिए एक लेटर लिखते हैं। हाल ही अमिताभ बच्चन पिछले दिनों अपने दामाद निखिल नंदा की कंपनी के प्रमोशनल वीडियो के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे थे।

अमिताभ बच्चन के ब्लॉग पर जाने के लिए क्लिक करें- https://tmblr.co/ZwrX5v2Gevf4e

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X