अब कोई और सवाल नहीं- रानी मुखर्जी के एक जवाब से सहम गए अमिताभ बच्चन, बोलती तक हो गई बंद- देखें Video

केबीसी के सेट पर गेम के बीच एक जवाब में रानी मुखर्जी ने अमिताभ बच्चन को ऐसी बात बोल दी कि उन्होंने दोबारा सवाल करने की हिम्मत नहीं की।

rani mukerji, saif ali khan, amitabh bachchan
KBC 13 के सेट पर अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में हर शुक्रवार को सितारों की महफिल सजती है। बॉलीवुड सितारे न केवल बिग बी के शो पर उनके साथ गेम खेलते हैं, बल्कि खूब सारी मस्ती मजाक भी करते हैं। इस शानदार शुक्रवार अमिताभ बच्चन के शो पर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ अपनी फिल्म ‘बंटी और बब्ली 2’ का प्रमोशन करने आएंगे। उनसे जुड़ा शो का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कलाकार बिग बी संग गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के इस वीडियो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया है। वीडियो में अमिताभ बच्चन सैफ और रानी के साथ सवाल-जवाब करते दिखे। लेकिन एक सवाल के जवाब पर रानी मुखर्जी ने बिग बी को ऐसा जवाब दिया कि वह सहम गए और उन्होंने दोबारा सवाल करने की हिम्मत तक नहीं की।

कौन बनेगा करोड़पति 13′ के वीडियो में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी बिग बी को समर्पित रैप करते नजर आए, जिसमें उन्होंने शहंशाह के डायलॉग को याद करते हुए कहा, “हम कल के बच्चे, कहां हम कर रहे रैप। लेकिन ये रिश्ते में सबके बाप हैं।” इसी बीच वहां रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की भी एंट्री हुई, जिन्होंने आते ही अपने को-स्टार पर आरोप लगाया कि उन्होंने दोनों को कमरे में बंद कर दिया था।

केबीसी पर गेम के दौरान ही अमिताभ बच्चन ने दोनों से सवाल किया, “किसे सबसे ज्यादा गुस्सा आता है?” इसके जवाब में रानी मुखर्जी ने कार्ड के पीछे अपना चेहरा छुपाते हुए कहा, “हर बंगाली के अंदर एक काली छुपी हुई होती है।” एक्ट्रेस के इस जवाब पर अमिताभ बच्चन चुप हो गए और बोले, “अब और कोई सवाल नहीं।”

बता दें कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी बंगाली हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि एक्ट्रेस को रानी मुखर्जी के ‘बंगाली’ वाले जवाब से अपनी पत्नी याद आ गईं। इससे इतर रानी मुखर्जी और सैफ अली खान से पहले शानदार शुक्रवार में कपिल शर्मा और सोनू सूद आए थे। कॉमेडी किंग के लेट पहुंचने पर अमिताभ बच्चन ने उन्हें ताना भी मारा था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट