हर 3 मिनट पर खाना खाती थीं, एक बार भी नहीं पूछा- दीपिका पादुकोण का राज खोलने लगे अमिताभ बच्चन, फिर यूं मिला जवाब

अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण के बारे में बताया कि वह हर तीन मिनट पर खाना खाती थीं, लेकिन कभी भी बार एक्टर से नहीं पूछती थीं।

amitabh bachchan, deepika padukone
मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन के साथ टीवी पर खूब धमाल मचा रहे हैं। शो में जहां बाकी दिन आम जनता कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आते हैं तो वहीं शुक्रवार के दिन सेलिब्रिटीज बिग बी के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई देते हैं। इस सप्ताह शानदार शुक्रवार में दीपिका पादुकोण और कोरियोग्राफर फराह खान स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। शो पर दीपिका पादुकोण को देख अमिताभ बच्चन ने उनसे जुड़े खूब राज खोले। हालांकि उनकी बातों को सुनने के बाद एक्ट्रेस ने भी बिग बी को जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने एक साथ फिल्म ‘पीकू’ में काम किया था। एक्ट्रेस के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, “दीपिका जी खाने-पीने की बहुत शौकीन हैं। एक आम इंसान आमतौर पर दिन में तीन दफा खाना खाता है: नाश्ता, लंच और डिनर। क्योंकि हम अनुभवी हैं, इसलिए हम अपने दर्शकों को बताना चाहते हैं कि ये हर तीन मिनट पर खाना खाती हैं।”

अमिताभ बच्चन की बातों को सुनने के बाद दीपिका पादुकोण भी हंसने लगीं। वहीं बिग बी ने अपनी बातों को जारी रखते हुए आगे कहा, “हर तीन मिनट पर इनका आदमी आता था डोंगे में कुछ लेकर और यह खाना शुरू कर देती थीं। कभी इतना नहीं हुआ कि अमित जी आप कुछ लेंगे।” वहीं दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन को बीच में टोकते हुए कहा, “यह बिल्कुल सच नहीं है।”

दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं यह कहने वाली थी कि जब भी मैं अपने खाने का डब्बा खोलती थी तो अमित जी आकर पूछते थे कि क्या खा रहे हो और पूरा मेरा डिब्बा खत्म कर देते थे।” एक्ट्रेस की बात पर अमिताभ बच्चन ने कहा, “देखिए झूठ बोलने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है।”

अमिताभ बच्चन ने फराह खान की बिरयानी पर भी बात की। एक्टर ने कहा, “देवी जी आप जो अपने कलाकारों को बिरयानी खिलाती हैं ना, सबको आपने खिलाया है। हमने भी आपके साथ काम किया है, लेकिन एक भी बार आपने हमें पूछा नहीं है कि आप खाएंगे या नहीं।” एक्टर का जवाब देते हुए फराह खान ने कहा, “सर आप शाकाहारी हैं और हमारे घर में शाकाहारी बिरयानी जैसी कोई चीज बनती ही नहीं है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट