फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था- KBC के सफर को याद कर अमिताभ बच्चन हुए भावुक, नहीं रोक पाए आंसू- देखें Video

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सफर को याद करते हुए बताया कि उस वक्त फिल्मों में उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था। इस बात को याद कर बिग बी भावुक हो गए।

amitabh bachchan, kbc, kbc 13
केबीसी के सफर को याद कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। लेकिन इन दिनों वह ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ से खूब धमाल मचा रहे हैं। ‘शानदार शुक्रवार’ के खास मौके पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 1000 एपिसोड पूरे हो गए और इस चीज को सेलिब्रेट करने के लिए अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नव्या नंदा भी उनके साथ मौजूद रहीं। केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने शो से जुड़े अपने सफर को भी याद किया और इस बारे में बात करते हुए भावुक तक हो गए।

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के सेट पर अमिताभ बच्चन से उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने सवाल किया, “यह आपका 1000वां एपिसोड है, ऐसे में आपको कैसा महसूस हो रहा है?” बेटी की बातों का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके इस सफर की शुरुआत तब हुई थी, जब फिल्मों में उन्हें कोई भी काम नहीं मिल रहा था।

अमिताभ बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “21 साल हो गए हैं, सन 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी। उस वक्त लोग कह रहे थे कि आप बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर जा रहे हैं, आपकी छवि को नुकसान होगा। लेकिन हमारी खुद की परिस्थिति कुछ अजीब थी। फिल्मों में हमें काम मिल नहीं रहा था। लेकिन पहले ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरह से रिएक्शन आने शुरू हुए थे, ऐसा लगा कि पूरी दुनिया पलट गई।”

अमिताभ बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “लेकिन सबसे अच्छी बात जो मुझे लगी, वह यह कि हमारे जितने भी कंटेस्टेंट आए उनसे मुझे रोजाना कुछ न कुछ सीखने को जरूर मिला।” अमिताभ बच्चन को शो पर केबीसी से जुड़े कुछ क्लिप्स भी दिखाए गए, जिसमें अमिताभ बच्चन लोगों के साथ गेम खेलते हुए नजर आए।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के वीडियो को देख अमिताभ बच्चन की आंखें भर आईं, वहीं जया बच्चन भी बिल्कुल शांत हो गईं। इससे इतर शो पर अमिताब बच्चन ने परिवार के साथ खूब मस्ती भी की। जया बच्चन ने बिग बी के फैशन सेंस तक का मजाक उड़ाया, जिससे नाराज होकर उन्होंने कहा, “जाओ आपसे बात नहीं करेंगे।” इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने बेटी और नातिन संग शो पर दमश्रास भी खेला।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट