KBC में जैकी श्रॉफ ने मांग ली अमिताभ बच्चन की टाई, बिग-बी ने फौरन पूरी कर दी ख्वाहिश, देखें VIDEO

केबीसी 13 में जैकी श्रॉफ ने अमिताभ बच्चन से उनकी टाई मांग ली। ऐसे में बिग बी ने भी उनकी इच्छा पूरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

amitabh bachchan, jackie shroff
अमिताभ बच्चन ने दी जैकी श्रॉफ को टाई (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में नजर आ रहे हैं। शो में हर सप्ताह शानदार शुक्रवार में कोई न कोई सेलिब्रिटी बतौर कंटेस्टेंट आते हैं। इस सिलसिले में बीते शुक्रवार को एक्टर सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ केबीसी 13 में आए थे। अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने न केवल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ खेला, बल्कि बिग बी के साथ अपनी ढेर सारी यादें भी साझा कीं। शो के बीच ही जैकी श्रॉफ ने अमिताभ बच्चन से उनकी टाई मांग ली, जिसपर बिग बी ने भी तुरंत उन्हें अपनी टाई दे दी।

जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्चन का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन की टाई की तारीफ करते नजर आए और बोले, “आपका यह कंठ लंगोट (टाई) अद्भुत है। हमेशा मैंने देखा है कि हर शो में आपकी टाई और बाकी चीजें इतनी खूबसूरत होती हैं।”

जैकी श्रॉफ की बात पर अमिताभ बच्चन ने कहा, “ये जो पहनी हुई है, यह चाहिए आपको।” उनका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, “आपके दिल में जो आए वो दे दीजिएगा सर।” एक्टर की बात पर बिग बी मुस्कुराने लगे और तुरंत उन्होंने सेट पर अपनी टाई मंगवा ली। वहीं अमिताभ बच्चन जैसे ही टाई देने लगे, जैकी श्रॉफ ने खुश होते हुए कहा, “आज जो मांगेगा मैं वो मिलेगा।”

टाई मिलने के बाद जैकी श्रॉफ ने उसे बाकी लोगों को भी दिखाया। उनके पहनने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा, “बहुत सही लग रही है आप पर।” इस पर एक्टर ने कहा कि सर यह तो आपका है। ऐसे में बिग बी ने उन्हें टोकते हुए कहा, “हमारा था, अब आपका है।” अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ के इस वीडियो को अभी तक 27 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में जैकी श्रॉफ ने बताया था कि उन्हें अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लेने की बहुत तमन्ना थी। ऐसे में वह शूटिंग खत्म करने के बाद तुरंत अमिताभ बच्चन के पास जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उन्हें अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन मिल गए थे, जिससे वह एक्टर का ऑटोग्राफ नहीं ले पाए थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट