ताज़ा खबर
 

KBC 10: मां तेजी बच्चन की आवाज सुन भावुक हुए अमिताभ, वायरल हुआ वीडियो

KBC 10: इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें बॉलीवुड के 'शहशांह' अपनी मां तेजी बच्चन की आवाज को सुनकर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।

KBC 10: अमिताभ बच्चन।

KBC 10: अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 10 लोगों के बीच खासा लोकप्रिय है। दर्शकों के बीच पॉपुलर होने के चलते शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। केबीसी के दौरान ऐसे कई मौके आए जब बिग बी को भावुक होते देखा गया। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अपनी मां तेजी बच्चन की आवाज को सुनकर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं। फैन्स अमिताभ बच्चन के इस वीडियो को देखने के बाद शेयर किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड से अमिताभ बच्चन की मां की आवाज सुनाई पड़ रही है। तेजी बच्चन कहती हैं- ”मैं सौभाग्यशाली हूं। पति की वजह से मुझे शोहरत, नाम और इज्जत मिली। लेकिन अब मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझे मेरे बेटे की वजह से और ज्यादा स्नेह और प्यार देते हैं। भगवान तुम्हारे लिए भी ऐसा दिन लाए कि तुम अपनी संतान से सुख पाओ।” मां की आवाज को सुनकर अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखें नम हो जाती हैं।

बता दें कि 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। वे इस साल अपना 76 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। बिग बी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें यह खास तोहफा दिया जाएगा। शो के प्रोमो वीडियो को चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। चैनल ने वीडियो के संग कैप्शन लिखा- ‘अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर मिलेगा उन्हें एक ऐसा प्यारा संदेश जो कर देगा उन्हें भावुक। देखिए ये प्यार भरा पल।’ बता दें कि यह एपिसोड 11 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

पत्रकार बनना था हिना खान का सपना, एयर होस्टेस के लिए भी किया था आवेदन, जानें कोमलिका की खास बातें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Kasautii Zindagii Kay 2, 9 October 2018 Episode: क्या अनुराग को पता चल पाएगा प्रेरणा-नवीन की शादी का सच?
2 BIGG BOSS 12: छीनी गेंद तो रोने लगे श्रीसंत, बोले- BCCI ने बैन किया, अब ये भी नहीं खेलने दे रहे
3 Andhadhun Box Office Collection Day 4: आयुष्मान-तब्बू की ‘अंधाधुन’ लोगों को आ रही पसंद, कमा लिए इतने करोड़!
ये पढ़ा क्या?
X