ताज़ा खबर
 

ट्विटर ने कम कर दिए अमिताभ बच्‍चन के फॉलोवर्स, महानायक ने दी धमकी

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है, ट्वीट में उन्होंने ट्विटर द्वारा उनके फॉलोवर्स कम करने की बात कही है। अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 32 मिलियन ने ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 10:13 am
बॉलीवुड अभिनता अमिताभ बच्चन (Source: Express Archives)

बॉलीवुड जगत में महानायक के नाम से जाने, जाने वाले अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन का पर्सनल ब्लॉग अकाउंट भी है जिसमें वह अक्सर लिखते रहते हैं। अपने ब्लॉग अकाउंट और ट्वीट के कारण अमिताभ बच्चन सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है, ट्वीट में उन्होंने ट्विटर द्वारा उनके फॉलोवर्स कम करने की बात कही है। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने की बात भी कही। अपने इस ट्वीट के कारण अमिताभ बच्चन फिल्म जगत में सुर्खियों में आ गए हैं। अमिताभ बच्चन ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो  ‘केबीसी‘ को होस्ट कर सुर्खियां बटोरी थीं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ट्विटर??? तुमने मेरे फॉलोवर्स की संख्या को कम कर दिया है?? हाहाहाहाहहा… यह एक मजाक है। छोड़ने का यही समय है। शुक्रिया इस सवारी के लिए। इस समुद्र में और भी मछलियां हैं और ज्यादा उत्साहित । ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने एंग्री इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

Deepika Padukone Favourite Cricketer Is None Other Than MS Dhoni, Mahendra Singh Dhoni, Deepika Padukone, Deepika Padukone Favourite Cricketer, Bollywood actress Deepika Padukone, Deepika Padukone love story, Mahendra Singh Dhoni love story दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 32 मिलियन ने ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वर्तमान समय में बॉलीवुड जगत के किंग खान यानी की शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के ट्विटर फर फॉलोवर्स की संख्या लगभग बराबर है। शाहरुख खान के भी ट्विटर पर 32 मिलियन ने ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद ट्विटर अकाउंट यूजर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ट्वीट पर ओडी नाम के एक यूजर ने लिखा, इजराइल पीएम के साथ सेल्फी लेने के कारण बहुत सारे लोगों ने अनफॉलो कर दिया हो। सत्यजीत नाम के यूजर ने लिखा, शायद वह खरीदे हुए फॉलोवर्स हो और ट्विटर ने उन्हें हटा दिया हो। यह बहुत सारे लोगों के साथ हुआ है।


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App