ताज़ा खबर
 

बीमार अमिताभ बच्‍चन ने किया ट्वीट, बोले- चलो इसी बहाने अपनों का तो पता चला

अमिताभ बच्चन जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी। तबीयत खराब हो जाने को लेकर बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक मार्मिक पोस्ट लिखा है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2018 12:30 pm
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- ट्विटर)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मंगलवार को जोधपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। फिलहाल, अमिताभ बच्चन स्वस्थ हैं। तबीयत खराब हो जाने को लेकर बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक मार्मिक पोस्ट लिखा है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, ”कुछ कष्ट बढ़ा, डॉक्टर को इलाज के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने अपनों का तो पता चला।” अमिताभ बच्चन जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

तबीयत बिगड़ते ही फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्टर्स की टीम मुंबई से जोधपुर पहुंची, जिसके बाद अमिताभ बच्चन को जोधपुर से मुंबई वापस लाया गया। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से ही अमिताभ को अपनी तबीयत सही नहीं लग रही थी। इस बात की जानकारी महानायक ने खुद अपने ब्लॉग पर दी थी। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ”मैं कल अपने डॉक्टर्स की टीम से मुलाकात करूंगा और आप सभी को जानकारी देता रहूंगा।” इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने दो ट्वीट भी किए थे।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ बच्चन के साथ कैटरीना कैफ, फातिमा सना सेख और आमिर खान भी नजर आएंगे। यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ साल 1839 में प्रकाशित फिलिप मीडोज टेलर की किताब ‘कन्फेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। अमिताभ बच्चन फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। फिल्म में बिग बी 102 साल के बूढ़े आदमी के किरदार में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन के साथ ही फिल्म में ऋषि कपूर भी हैं। ‘102 नॉट ऑउट’ अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के पिता की भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App