एक कमरे में साथ, पर अपने फोन की दुनिया में मस्त- दिवाली की रात ‘जलसा’ में छाई रही खामोशी, अमिताभ बच्चन ने ऐसे मनाया त्योहार

अमिताभ बच्चन ने बताया कि जलसा के अंदर दिवाली की रात उनके परिवार में क्या माहौल था और घर के बाकी सदस्य क्या कर रहे थे।

Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Jaya Bachchan,
अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ (फोटो सोर्स- बिग बी ट्विटर, विरेंद्र चावला इंस्टा)

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दिवाली इस बार ‘जलसा’ में काफी शांत किस्म की रही। इसके बारे में उन्होंने खुद बताया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि जलसा के अंदर दिवाली की रात उनके परिवार में क्या माहौल था और घर के बाकी सदस्य क्या कर रहे थे। अमिताभ बच्चन इससे पहले अपने परिवार के साथ दिवाली की पूजा के लिए ‘प्रतीक्षा’ बंगले पर गए थे। इस दौरान अमिताभ के साथ पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय, पोती आराध्या बच्चन, बेटी श्वेता नंदा और नाती अगस्त्या भी थे।

इस दौरान पूरा बच्चन परिवार ऑफ व्हाइट शेड्स में नजर आया। अमिताभ बच्चन, अभिषेक और अगस्त्या सफेद कुर्ता पहना हुआ था। वहीं ऐश्वर्या व्हाइट और सिल्वर कॉम्बिनेशन में दिखाई दीं। आराध्या ने अपनी मॉम के जैसी ड्रेस पहनी थी। ऐसे में पूरा बच्चन परिवार पूजा के लिए प्रतीक्षा पहुंचा।

अमिताभ बच्चन ने घर वापस आकर ब्लॉग में दिवाली की शाम का भी जिक्र किया। अमिताभ बच्चन इस दौरान हमेशा की तरह होने वाली दिवाली पार्टी को मिस करते दिखे। बता दें, अमिताभ बच्चन के घर में हमेशा दिवाली की शानदार पार्टी रखी जाती रही है। लेकिन इस बार कोरोना के चलते बच्चन परिवार ने पार्टीज से दूरियां बनाए रखीं।

अमिताभ बच्चन ने इसको लेकर अपने ब्लॉग में लिखा- ‘अतीत का उल्लास, मस्ती, इस त्योहार का उत्सव, जलसा में दोस्तों और वेलविशर्स का आना जाना लगा रहता था। प्रकाश की रात रहती थी। आशा और समृद्धि के दीए जलते रहे हैं।’ अमिताभ ने बताया कि इस बार उन्होंने दिलावी की पार्टी का आयोजन नहीं किया।

अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि इस बार की उनकी दिवाली कैसी रही। बिग बी ने कहा कि इस बार ‘जलसा’ में सब कुछ साइलेंट था, एक दम म्यूट। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा- ‘दिवाली की रात सब कुछ शांत था, एक दम एकांत सुन्न। पटाखों की कम ही आवाज आ रही थी। भारत सरकार के नियमों के खिलाफ नहीं जा सकते। हमारे घर के कमरे बेशक परिवार से सम्पन्न थे लेकिन हर कोई अपने अपने फोन की दुनिया में व्यस्त था। इस तेज संचार ने हमारे साथ क्या किया है। हमारी यादों को खराब कर दिया है। क्योंकि अब सब कुछ नेट पर ही तो है।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट