ताज़ा खबर
 

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के दौरान बीमार पड़े अमिताभ बच्चन, मुंबई से जोधपुर पहुंचे डॉक्टर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग जोधपुर में कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई।

Author नई दिल्ली | March 13, 2018 1:56 PM
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग जोधपुर में कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई है। खबरों के अनुसार, डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंच चुकी है। अमिताभ बच्चन को जोधपुर से मुंबई लाया जाएगा। अमिताभ बच्चन फिलहाल जोधपुर के एक होटल में हैं। होटल के अंदर मीडिया को जाने की इजाजत नहीं है। अमिताभ बच्चन के साथ ही अभिनेता आमिर खान भी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अमिताभ बच्चन को अपनी तबीयत सही नहीं लग रही थी। इस बात की जानकारी महानायक ने खुद अपने ब्लॉग पर दी थी। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ”मैं कल अपने डॉक्टर्स की टीम से मुलाकात करूंगा और आप सभी को जानकारी देता रहूंगा।”

अमिताभ बच्चन ने सुबह पांच बजे दो ट्वीट भी किए थे। एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”अभी काम से वापस लौटा। बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता। पूरा जोधपुर शहर सो रहा है।” वहीं, दूसरे ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”हम अपनी गलतियों के लिए बहुत अच्छे वकील बन जाते हैं, दूसरों की गलतियों के लिए बहुत अच्छे न्यायाधीश।”

Women's Day, Women's Day 2018, Womens Day, Womens day 2018, International Women's Day 2018, Women's Day Quotes, Happy Women's Day, Happy Women's Day 2018, Happy Womens day Quotes, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस, महिला दिवस, Womens Day Quotes, Mahila Diwas, Mahila Diwas Quotes, Mahila Diwas News

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ बच्चन का लुक सामने आ चुका है। अमिताभ बच्चन के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई थीं। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही फिल्म में आमिर और कैटरीना रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म दिवाली के मौके पर इस साल 7 नवंबर को रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अलावा ‘102 नॉट ऑउट’ की भी शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ही ऋषि कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने फिल्म में ऋषि कपूर के पिता का रोल अदा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App