ताज़ा खबर
 

Amitabh Bhachchan Health Update, COVID-19, Update: आइसोलेशन वॉर्ड से बिग बी ने डॉक्टर्स को किया नमन, चौथे दिन भी अस्पताल में अमिताभ

Amitabh Bachchan, Ravi Kishan, Anupam Kher, Sara Ali Khan, Health Update: डॉक्टर्स की सेवा देख कर बिग बी ने सोशल मीडिया पर डॉक्टर्स के नाम एक पोस्ट लिखा है जिसमें अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स को भगवान का अवतार कहा है।

Amitabh Bachchan Corona Virus, Ravi Kishan, Anupam Kher, Sara Ali Khan, Abhishek Bachchan, Aishwarya RaiCorona Virus: रवि किशन, सारा अली खान, अनुपम खेर का परिवार और अमिताभ बच्चन का परिवार

Amitabh Bachchan, Ravi Kishan, Anupam Kher, Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक कई नाम सामने आए जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्य़ा राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, अराध्या, जैसे तमाम लोग मौजूद हैं। बिग बी इस वक्त मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट हैं। ऐसे में डॉक्टर्स उनका पूरा पूरा खयाल रख रहे हैं। डॉक्टर्स की सेवा देख कर बिग बी ने सोशल मीडिया पर डॉक्टर्स के नाम एक पोस्ट लिखा है जिसमें अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स को भगवान का अवतार कहा है। उन्होंने लिखा- ‘सफेद रंग की ड्रेस पहने डॉक्टर्स की सेवा समर्पित है। ये भगवान जैसा अवतार हैं। हमेशा पीड़ितों के साथी। उन्होंने अपने अहंकार को मिटा दिया, उन्होंने हमारी देखभाल की है और हमें गले लगा लिया है। उन्होंने मानवता के झंडे गाड़े हैं , वह गंतव्य हैं।’

बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े सेलेब्स तक कोरोना वायरस पहुंचता नजर आ रहा है। अमिताभ बच्चन के परिवार और अनुपम खेर के परिवार के बाद रवि किशन के पीए भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं सारा अली खान के ड्राइवर भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इधर, एक्ट्रेस रेखा को भी होम क्वॉरंटाइन किया गया है। बांद्रा स्थित रेखा का बंगला भी सील कर दिया गया है।

भोजपुरी सुपरस्टार और यूपी गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन के पीए गुड्डू पांडे कीकोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। गुड्डू पांडे रवि किशन का दिल्ली पार्लियामेंट का सारा काम काज देखते हैं। ऐसे में खबर है कि इस दौरान जितने भी लोग पीए गुड्डू के संपर्क में आए हैं, उन सभी का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। हालांकि रवि किशन अपने पीए से इस बीच नहीं मिले हैं।

इधर, सारा अली खान के ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है।  इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए खुद दी। सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फैन्स को इस बात बताते हुए लिखा, “मैं आपको यह बताना चाहूंगी की हमारा ड्राइवर कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया है। BMC को इस बारे में जानकारी दे दी गई है और उसे क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है।”

बता दें, अमिताभ बच्चन के परिवार में बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्य़ा राय बच्चन, पोती आराध्या कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। फिलहाल इन सभी का इलाज चल रहा है। अभिषेक और अमिताभ अस्पताल में हैं। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या घर -जलसा में ही सेल्फ क्वॉरंटाइन में हैं। अमिताभ बच्चन की इस दौरान अस्पताल में स्पेशल ट्रीटमेंट किया जा रहा है।

Live Blog

Highlights

    13:11 (IST)15 Jul 2020
    BIGG B ने किया पोस्ट

    बीते दिन (14 जुलाई) को अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया था- 'श्वेत वर्ण आभूषण, सेवा भाव समर्पण, ईश्वर रूपी देवता ये,पीड़ितों के संबल ये,स्वयं को मिटा दिया,गले हमें लगा लिया पूजा दर्शन के स्थान ये परचम इंसानियत के। '

    11:37 (IST)15 Jul 2020
    अस्पताल में भर्ती श्रेनू पारिख

    टीवी सीरियल्स ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस श्रेनू पारिख ने खुद पोस्ट शेयर कर इस बारे में अपने फैन्स को जानकारी दी। उऩ्होंने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कुछ समय से वह शूटिंग से गायब थीं। इस वक्त वह अस्पताल में हैं।

    11:33 (IST)15 Jul 2020
    एक्ट्रेस श्रेनू पारिख को कोरोना

    खबर आ रही है कि एक्ट्रेस श्रेनू पारिख भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इश्कबाज एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    10:05 (IST)15 Jul 2020
    पाकिस्तान से शोएब अख्तर ने भी भेजी दुआएं..

    पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी महानायक अमिताभ बच्चन के जल्द से जल्द कोरोना से ठीक होने की दुआ की। शोएब अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘जल्दी ठीक हो जाइए अमित जी। बॉर्डर पार भी आपके फैंस आपके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।’

    09:03 (IST)15 Jul 2020
    अमिताभ बच्चन के हैं चार बंगले, चारों को किया गया सील

    अमिताभ बच्चन के 4 बंगले हैं-जलसा, जक, वत्सा औऱ प्रतीक्षा। बच्चन परिवार में 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से बीएमसी ने इन प्रॉपर्टीज को कोविड के चलते सील कर दिया है। बंगलो के बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड भी लगाया गया है।

    08:59 (IST)15 Jul 2020
    डॉक्टर्स को बिग बी ने दिया ड्रिब्यूट

    अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में डॉक्टर्स को ट्रिब्यूट दिय़ा..

    00:01 (IST)15 Jul 2020
    रेखा के बंगले वाले इलाके के 4 अन्य गार्ड संक्रमित

    रेखा के बंगले के गार्ड के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उस इलाके में चार अन्य बंगलों के वॉचमैन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन सभी गार्ड को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएसी) के कोविड सेंटर में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये लोग रोज एक-दूसरे से मिलते थे, जिसकी वजह से संक्रमित हो गए।

    23:13 (IST)14 Jul 2020
    आइसोलेशन वार्ड में रखी गई हैं अनुपम खेर की मां दुलारी

    अनुपम ने वीड‍ियो शेयर कर बताया क‍ि उनकी मां दुलारी आइसोलेशन वार्ड में श‍िफ्ट कर दी गई हैं। एक्टर की मां दुलारी कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं। वहीं अनुपम के भाई राजू और उनकी फैमिली होम क्वारनटीन में हैं।

    22:11 (IST)14 Jul 2020
    डॉक्टर ने दी ये सलाह

    अब बिग बी और अभिषेक की हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आया है। बिग बी और अभिषेक कम से कम 7 दिनों तक अस्पताल में रहेंगे। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी और अभिषेक की हेल्थ अब पहले से बेहतर है। दोनों की हालत में तेजी से सुधार आ रहे हैं। दवाइयों का असर हो रहा है।

    19:45 (IST)14 Jul 2020
    फैमिली में काम करने वाले 26 लोगों का स्वाब टेस्ट निगेटिव आया

    अभिषेक की मां जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया था।। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या के पॉजिटिव होने पर उनका घर पर ही इलाज चल रहा है, वे दोनों आइसोलेशन में हैं। बच्चन फैमिली के स्टाफ का टेस्ट किया गया है लेकिन सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई। 26 लोगों का टेस्ट किया गया था।

    18:29 (IST)14 Jul 2020
    अस्पताल में सात दिन और गुजारेंगे पिता-पुत्र

    अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद नानावती में इलाज चल रहा है। दोनों की हालत स्थिर है और उनपर इलाज का असर अच्छा हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिता-पुत्र को कम से कम सात दिन के लिए अस्पताल में रहना होगा।

    16:48 (IST)14 Jul 2020
    वायरल हो रहा अमिताभ बच्चन का ये Throwback वीडियो

    खचाखच भरे स्टेडियम में अनिल कपूर संग ठुमके लगाते नजर आए अमिताभ बच्चन, अब वायरल हो रहा Throwback वीडियो

    15:10 (IST)14 Jul 2020
    मेडिकल हिस्ट्री को ध्यान में रख कर हो रहा बिग बी का इलाज..

    अस्पताल के सूत्र के मुताबिक अमिताभ बच्चन की उम्र और उनके कमजोर फेफड़ों ध्यान में रख कर उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा है। उनकी मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें कम एमजी की दवाइयां दी जा रही हैं। इस बात का खास खयाल रखा जा रहा है कि कहीं कोरोना के इलाज से उनके पहले वाले ट्रीटमेंट पर कोई साइड इफेक्ट न पड़े।

    15:05 (IST)14 Jul 2020
    बिग बी को मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी!

    कहा जा रहा है किअमिताभ बच्चन को 7 दिन के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। अमिताभ की सेहत दिन ब दिन सुधर रही है। ऐसे में डॉक्टर्स जल्द उन्हें डिस्चार्ज कर सकते हैं।

    13:23 (IST)14 Jul 2020
    रेखा को भी किया गया होम क्वॉरंटाइन..

    एक्ट्रेस रेखा के एक स्टाफ मेंबर (सिक्योरिटी गार्ड) को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं रेखा को भी क्वॉरंटाइन किया गया है। रेखा का बंगला बीएमसी ने सील कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब रेखा का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा। फिलहाल वह अभी होम क्वॉरंटाइन में हैं। उनके हाथ में मोहर भी लगाई गई है। रेखा का बंगला बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में है।

    13:01 (IST)14 Jul 2020
    बच्चन परिवार में सेफ हैं ये सदस्य..!

    ऐश्वर्या, अभिषेक, आराध्या और अमिताभ के अलावा जया बच्चन, श्वेता और अगस्ताय का भी कोविड टेस्ट किया गया था जो कि निगेटिव पाया गया।

    12:23 (IST)14 Jul 2020
    जलसा में ही क्वॉरंटाइन ऐश्वर्या राय बच्चन

    जलसा में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी 8 साल की बेटी आराध्या के साथ सेल्फ क्वॉरंटाइन में हैं। बच्चन परिवार के घर में एमर्जेंसी के लिए ऑक्सेजन किट रखवाई गई है। वहीं नानावटी हॉस्पिटल की डॉक्टर्स की टीम की जलसा में आवाजाही है। 

    11:58 (IST)14 Jul 2020
    सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैनात पर्सनल गार्ड

    अमिताभ बच्चन इस दौरान अपने पर्सनल फिजीशियन के साथ संपर्क में हैं। अभिषेक का भी वही रूम है। पुलिस पर्सनल गार्ड उनकी सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैनात किए गए हैं।

    11:28 (IST)14 Jul 2020
    हर घंटे सेनिटाइज किया जाता है अमिताभ बच्चन का रूम..

    जिसे स्पेशल कोविड रूम कहा जाता है। रूम में वेंटिलेटर के साथ मल्टी ऑर्गन, लाइफ सपोर्ट सिस्टम मौजूद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन का रूम हर घंटे में सेनिटाइज किया जाता है।

    10:48 (IST)14 Jul 2020
    बिग बी के लिए हो रहा 'महामृत्युंजय यज्ञ'

    11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं। इसी के बाद से ही बिग बी फैंस ने उनके लिए मंगल कमना करना शुरू कर दिया था। उज्जैन में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार की अच्छी सेहत और जल्दी ठीक होने की प्रार्थना के साथ यज्ञ किया गया। कलकत्ता में बिग बी फैंस ने 'महामृत्युंजय यज्ञ' शुरू किया गया। कहा जा रहा है कि इस यज्ञ को वह तब तक करते रहेंगे जब तक बच्चन परिवार के सभी सदस्य ठीक नहीं हो जाते।

    10:39 (IST)14 Jul 2020
    अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल आईसीयू..

    अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल में किसी चीज की कमी महसूस न हो इसके लिए खासा इंतजाम किए गए हैं। विले पार्ले स्थित हॉस्पिटल में अमिताभ और बेटे अभिषेक दोनों एडमिट हैं। उन्हें क्वॉरंटाइन किया गया है। अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल आईसीयू बनाया गया है।

    09:58 (IST)14 Jul 2020
    अभिषेक बच्चन के 26 स्टाफर्स की कोरोना जांच, सामने आई रिपोर्ट..

    अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्टेबल है। वहीं उनके 26 स्टाफर्स का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था जो कि निगेटिव पाया गया है। अभिषेक बच्चन के 54 क्लोज कॉन्टेक्ट्स को ट्रैक किया गया। इनमें से कई स्टाफ मेंबर्स उनके साथ थे। अभिषेक अपनी नई फिल्म को लेकर ट्रेवलिंग कर के आए थे। 54 में से अभी 26 लोगों का टेस्ट हो चुका है। वहीं 28 लो रिस्क में हैं। जिन्हें क्वॉरंटाइन के लिए भेजा गया है।

    09:52 (IST)14 Jul 2020
    Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ में कोविड-19 के हल्के लक्षण

    कोरोना पॉजिटिव निकले अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने कहा कि अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है। उन्हें कोविड-19 के हल्के लक्षण हैं

    09:50 (IST)14 Jul 2020
    CORONA VIRUS: खाना पीना छोड़ सोती रहती थीं अनपुम खेर की मां...

    अनुपम खेर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनकी मां कुछ नहीं खा रही थीं। उन्हें भूख नहीं लग रही थी। वो सोती रहती थीं। खेर ने कहा, ‘डॉक्टर की सलाह पर हमने उनका खून टेस्ट भी कराया। रिपोर्ट में सबकुछ नॉर्मल आया। सीटी स्कैन कराया गया तो माइल्ड (हल्का) कोविड-19 पॉजिटिव निकला है। मेरे भाई राजू और मैं भी उनके साथ ही थे। इसिलए दोनों ने सिटी स्कैन कराया। इसमें राजू माइल्ड पॉजिटिव निकले हैं और मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है।’

    09:39 (IST)14 Jul 2020
    खेर परिवार ने बरती थीं खूब सावधानियां, फिर भी आए कोरोना की चपेट में..

    राजू खेर, भाभी और भतीजी के इतनी सावधानी बरतने के बाद भी उनको कोरोना हो गया है। हालांकि जब अनुपम खेर ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, तो वह नेगेटिव आया है।

    09:36 (IST)14 Jul 2020
    कोरोना वायरस का कहर- अनुपम खेर के घर..

    अनुपम खेर के परिवार में भी उनकी मां दुलारी खेर, भाई राजू खेर और भाभी को कोरोना वायरस हो गया है। अनुपम खेर ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि मां दुलारी को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

    09:18 (IST)14 Jul 2020
    CORONA Fear: अपने घर में ही डरी-डरी घूमती थीं जाह्नवी कपूर

    बताते चलें इससे पहले बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर के घर से भी हेल्पर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जाह्नवी बताती हैं कि वह अपने ही घर में डरी डरी सी घूमने लगी थीं। 

    09:13 (IST)14 Jul 2020
    सारा अली खान के ड्राइवर भी कोरोना की चपेट में..

    इधर सारा अली खान के ड्राइवर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सारा अली खान ने अपने फैंस से अपील की है कि सभी अपने घर से तभी निकलें जब बहुत जरूरी हो। वहीं सारा ने फैंस को इस बारे में भी जानकारी दी कि उनके घर से भी कोरोना का एक केस सामने आया है। उनके ड्राइवर को कोरोना हुआ है। बीएमसी को इस बारे में खबर देदी गई है। 

    09:06 (IST)14 Jul 2020
    बिगबी ने फैंस का ऐसे प्रकट किया आभार..

    अमिताभ बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस वक्त वह मुंबई के लीलावटी अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि इस बीच वह अपने सोशल मीडिया और ब्लॉग के द्वारा सीधे तौर पर फैंस से जुड़े हुए हैं। अमिताभ बच्चन ने इस बीच एक ट्वीट किया है जिसमें वह अपने चाहने वालों से कहते हैं- 'प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है ; बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकीपन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाऊंगा , बस शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं। '

    09:02 (IST)14 Jul 2020
    रवि किशन ने की अपील..

    इसी के साथ ही रवि किशन ने अपने फैंस और बाकी दोस्तों से अपील की है कि वह कोरोना से अपना बचाव करें। सुरक्षित रहें, अहतियाद बरतें। उन्होंने लोगों को सलाह दी कि, घर से बाहर तभी निकलें जब जरूरी हो, औऱ जब निकलें तब मास्क लगा कर ही निकलें।

    09:00 (IST)14 Jul 2020
    रवि किशन के पीए कोरोना की चपेट में..

    रवि किशन के पीए को कोरोना वायरस हो गया है। रवि किशन के मुताबिक गुड्डू पांडे की उम्र 42 साल की है। वह मेरे खास साथी हैं, वह दिल्ली पार्लियामेंट का काम देख रहे थे। कुछ दिन से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। उन्हें खुद ऐसा आभास हो रहा था। इसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया। रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि वह पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। मैं प्रार्थना करता हूं कि वह जल्दी स्वस्थ हो जाएं।'

    Next Stories
    1 हिमेश रेशमिया ने लॉकडाउन में 300 गाने किए कंपोज, कहा- म्यूजिक इंडस्ट्री के गेम को बदल कर रख देगा
    2 Yaara movie trailer: अपराध और चार दोस्तों के बीच की कहानी है ‘यारा’, नेपोटिज्म को लेकर विद्युत जामवाल और अमित साध पर यूजर्स का उमड़ रहा प्यार
    3 ‘कोरोना और सीमा विवाद के बीच ये हॉर्स ट्रेडिंग में लगे हैं, ऐसे नेता…’, फिल्ममेकर ने मारा ताना; यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट
    ये पढ़ा क्या?
    X