ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्‍चन से मिले क्रिस गेल, बिग बी ने कहा- सेंचुरी बना लेना पर जीतना मत, गेल बोले- ना

दोनों की मुलाकात सोमवार शाम को हुई। इस दौरान दोनों के बीच 31 मार्च को खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच को लेकर भी चर्चा हुई।

Amitabh Bachchan, chris gayle, amitabh bachchan gayle, gayle meets amitabh bachchan india vs west indies, world cup t20, T20 world cup, Big B, WCT20 2016, वर्ल्ड कप टी-20,वर्ल्ड टी-20,टी-20 वर्ल्ड कप, क्रिस गेल, अमिताभ बच्चन,वेस्‍ट इंडीज के धाकड़ बल्‍लेबाजी क्रिस गेल बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन से मिलने उनके घर पहुंचे।

वेस्‍ट इंडीज के धाकड़ बल्‍लेबाजी क्रिस गेल बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन से मिलने उनके घर पहुंचे। दोनों की मुलाकात सोमवार शाम को हुई। इस दौरान दोनों के बीच 31 मार्च को खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच को लेकर भी चर्चा हुई। यह चर्चा काफी मजेदार रही और दोनों ने अपनी-अपनी टीमों को सपोर्ट किया। गेल अमिताभ बच्‍चन के बड़े फैन हैं। पिछले महीने उन्‍होंने अपना बल्‍ला भी बिग बी को गिफ्ट किया था। इस दौरान गेल ने कहा था कि वे बिग बी के फैन हैं। उनकी स्‍टाइल और फिल्‍में उन्‍हें बहुत पसंद है। इस पर अमिताभ बच्‍चन ने भी ट्वीट कर धन्‍यवाद दिया था। उन्‍होंने कहा था कि उन्‍हें पता नहीं था कि गेल उनके बारे में जानते हैं। बता दें कि भारत और वेस्‍ट इंडीज के बीच सेमीफाइनल मैच मुंबई में ही खेला जाएगा।

मुलाकात के बाद अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘मैं नहीं जानता था, कि वह (गेल) मेरे फैन हैं। वह काफी सभ्य इंसान हैं। उम्मीद है कि वह मेरे इस कॉम्प्लीमेंट को गुरुवार (INDvsWI के दिन) को याद रखेंगे।’

Read AlsoICC WT20 में एक भी मैच नहीं खेलने पर मजाक उड़ाने वाले को हरभजन ने दिया करारा जवाब

वहीं अमिताभ की मेहमाननवाजी से क्रिस गेल काफी खुश नजर आए। उन्होंने लिखा, अमिताभ चाहते हैं मैं सेन्चुरी बनाऊं, लेकिन जीते इंडिया…। गेल ने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अमिताभ बच्चन आप वास्तव में लीजेंड हैं, अपने घर में आमंत्रित करने, मेहमाननवाजी करने के लिए शुक्रिया…’ गेल ने आगे लिखा, ‘बॉस चाहते हैं कि मैं सेन्चुरी बनाऊं, लेकिन जीते इंडिया, पर मैं 100 बनाने की बजाए जीतना ज्यादा पसंद करूंगा…’ उन्होंने इसके आगे लिखा, महान इंसान के लिए बहुत सारा आदर और प्यार। मिस्टर बच्चन, वाइन और फूड के लिए शुक्रिया।

Read Also: फ्लिंटॉफ ने उड़ाया कोहली का मजाक तो भड़क गए अमिताभ, बोले- जड़ से उखाड़ देंगे

Next Stories
1 ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने कोहली को किया ‘सलाम’, उनकी पारी को बताया ‘अविश्वसनीय’
2 ICC World T20: दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को आठ विकेट से हराया
3 ICC World T20: श्रीलंकाई महिला टीम ने औपचारिक मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया
ये पढ़ा क्या?
X