scorecardresearch

अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन की तस्वीर शेयर कर लिखा-इनका रिकॉर्ड है नियम तोड़ने का, अभिनेता ने ऐसे दिया जवाब

अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे की एक तस्वीर शेयर कर सबसे ज्यादा कानून तोड़ने वाला बताया तो अजय ने भी जवाब दिया है ।

अमिताभ बच्चन- अजय देवगन
अमिताभ बच्चन और अजय देवगन (फोटो सोर्स- StarPlus/YouTube)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ट्विटर पर अपने विचारों को अक्सर साझा करते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही जब अभिषेक बच्चन की फिल्म के प्रमोशन की वजह से लोग ट्रोल कर रहे थे तो बिग बी ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया था। अब अमिताभ ने अभिनेता अजय देवगन की तस्वीर शेयर कर कहा है कि रंगे हाथ पकड़े गये हो, अब क्या जवाब दोगे?

दरअसल अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे की एक तस्वीर साझा की। अजय की दो बाइक पर एंट्री करने की फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन के साथ लिखा कि “सरजी इनका रिकॉर्ड है कानून तोडने का! रंगे हाथ दोषी पाए गए हो अजय देवगन, अब क्या दोगे इसका जवाब?”

 इस पर अजय देवगन ने भी अमिताभ बच्चन को मजेदार तरीके से जवाब दिया है। अजय देवगन ने फिल्म शोले में बिग बी की बाइक की सवारी करते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके कंधों के ऊपर धर्मेंद्र  बैठे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “सर ये आप कह रहे हैं… “। यहां अजय देवगन तस्वीर शेयर कर कहना चाहते हैं कि कानून सिर्फ मैं ही नहीं तोड़ता बल्कि आप भी तोड़ते हैं और कानून तोड़ने में भी आप हमारे सीनियर हैं।   

बता दें कि रनवे 34 फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन काम कर कर रहे हैं। फिल्म एक विमान दुर्घटना की घटना पर आधारित है। इस फिल्म में बोमन ईरानी, ​​रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी हैं। इस फिल्म में यूट्यूबर कैरी मिनाटी भी दिखाई देने वाले हैं, यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने PTI से कहा, “इस फिल्म में, मिस्टर बच्चन की भूमिका के लिए, अगर वह सहमत नहीं होते, तो मुझे यह भी नहीं पता कि मैं (किसी अन्य अभिनेता) को कास्ट कर पाऊंगा या नहीं। मुझे नहीं लगता था कि मैं फिल्म बना पाऊंगा।”

जय सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अजय भाई आपने बच्चन सर जी की थाली में छेद कर दिया।’ शुमेल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘नहले पर दहला मार दिया जी।’ राजेश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘ आपने तो अपने जवाब से बच्चन साहब का मुंह बंद कर दिया।’ लतीफ युसूफ नाम के  यूजर ने लिखा कि ‘फूल और कांटे देखने के लिए मैंने एक दिन कुल्फी की दुकान पर काम किया था।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट