ताज़ा खबर
 

जब रेखा पर भद्दे कमेंट्स सुन आपे से बाहर हो गए थे अमिताभ बच्चन, शख्स की कर दी थी पिटाई

'गंगा की सौगंध' फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा और अमिताभ बच्चन को देखने के लिए जयपुर में काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी। रेखा को देख भीड़ में से एक शख्स ने उनपर भद्दा कमेंट कर दिया था।

Rekha, amitabh bachchan rekha films, रेखा, अमिताभ बच्चन, amitabh bachchan rekha affair, amitabh bachchan,रेखा और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया।

बॉलीवुड में कई प्रेम कहानियों के चर्च रहे लेकिन अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan Rekha) की प्रेम कहानी अलहदा थी। अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे लेकिन रेखा की खूबसूरती पर दिल हार बैठे थे। बॉलीवुड के यंग्री यंग मैन का खिताब पा चुके अमिताभ की केमिस्ट्री रेखा के साथ परदे पर तो हिट हो रही थी लेकिन रीयल लाइफ में भी उनके प्रेम को लेकर यहां वहां चर्चाएं शुरू हो गई थीं। और इन चर्चाओं को हवा तब और मिल गई जब रेखा के लिए शांत स्वभाव के अमिताभ बच्चन ने यंग्री यंग मैन का रूप धारण कर लिया था। और आपे से बाहर आकर एक शख्स की पिटाई कर दी थी।

ये 80 के दशक का दौर था। रेखा और अमिताभ की जोड़ी काफी हिट होने लगी थी। साल 1977 में अमिताभ बच्चन और रेखा फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग के लिए जयुपर गए हुए थे। यासीर उस्मान द्वारा लिखी रेखा की बायॉग्रफी ‘रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी’ के मुताबिक रेखा और अमिताभ बच्चन के कथित अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगी थीं।

इस शूटिंग के दौरान रेखा और अमिताभ बच्चन को देखने के लिए जयपुर में काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी। रेखा को देख भीड़ में से एक शख्स ने उनपर भद्दा कमेंट कर दिया। कई बार चेतावनी के बाद भी वह शख्स ये हरकत बार-बार करता रहा। ये देख अमिताभ बच्चन अपने आपे से बाहर आ गए और उस शख्स की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद अखबारों और मैगजीनों में अमिताभ-रेखा के अफेयर के चर्चे और ज्यादा होने लगे।

बता दें इस हादसे के बाद दोनों के अफेयर की खबरें जया तक भी पहुंची। रेखा अमिताभ की हो जाना चाहती थीं लेकिन अमिताभ बच्चन इस लव स्टोरी को नकार रहे थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक बार तो रेखा पार्टी में सिंदूर और मंगलसूत्र पहनकर पहुंच गईं। तब दबी जुबान में ये चर्चाएं भी शुरू हो गई थी कि कहीं रेखा और अमिताभ ने शादी तो नहीं कर ली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Birthday Special: सिनेमा से लेकर संसद तक सुनील दत्त ने मनवाया था लोहा, बेटे की वजह से बाल ठाकरे से मांगनी पड़ी थी मदद, जानें-पूरा किस्सा
2 Birthday Special: एक्टर बनने से पहले रेडियो में काम करते थे सुनील दत्त, नरगिस से पहली मुलाकात में छूट गए थे पसीने…
3 ‘शुक्र है, नेहरू से इंदिरा तक तो आए…’, कुमार विश्वास ने BJP सांसद पर साधा निशाना, समर्थकों ने भी निकाली भड़ास
  यह पढ़ा क्या?
X