Amitabh bachchan announced that his Assets Will Be Shared Equally By his son and daughter - अमिताभ बच्‍चन ने किया ऐलान- मरने के बाद बेटा-बेटी के बीच बराबर होगा मेरी संपत्ति का बंटवारा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्‍चन ने किया ऐलान- मरने के बाद बेटा-बेटी के बीच बराबर होगा मेरी संपत्ति का बंटवारा

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वह बेटा और बेटी में अपनी संपत्ति का बराबर बंटवारा करेंगे।

अमिताभ बच्चन ने यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वह बेटा और बेटी में अपनी संपत्ति का बराबर बंटवारा करेंगे। इस बारे में बताते हुए उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के हाथ में एक कागज है जिस पर लिखा है, जब मैं मरूंगा, उस वक्त तो संपत्ति में छोड़कर जाउंगा वह मेरे बेटे और बेटी में बराबर बांटी जाएगी। लग रहा है कि बच्चन अपनी फिल्म पिंक से खासे प्रभावित हैं और अब खुद जेंडर एक्वैलिटी को बढ़ावा देने में जुट गए हैं।

अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक साल 2016 में आई थी। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी थीं। पिंक में वह एक वकील के रोल में नजर आए थे। जो लड़कियों पर लगे झूठे आरोप के खिलाफ कोर्ट में लड़ाई लड़ता है। अब अमिताभ की फिल्म सरकार 3 पर्दे पर आने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

करीब एक दशक बाद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा फिल्म सरकार 3 के साथ वापसी करने जा रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि रामगोपाल वर्मा पूरे जोरशोर से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये बेहद इंप्रेसिव है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं। उन्हें एक निडर पुरुष के तरह दिखाया है जो अपने पोते (अमित साध) का समर्थन करता है।

बिग बी के अलावा जो इस ट्रेलर में अटेंशन अपनी तरफ खींच रहे हैं वो हैं अमित साध। जी हां माफिय और अंडरवर्ल्ड वाले एटिट्यूड के साथ अपने लुक को शानदार तरीके से मैच कर रहे हैं। मनोज बाजपेयी और जैकी श्रॉफ को ट्रेलर में खास जगह नहीं दी गई है।बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 3 मार्च थी। लेकिन कुछ समय पहले इसे बढ़ाकर 17 अप्रैल कर दिया गया था। इस बात को घोषणा फिल्म के डारेक्टर राम गोपाल वर्मा ने की थी। यह फिल्म रामगोपाल वर्मा की पहली दो फिल्म की तीसरी कड़ी है। रामगोपाल वर्मा ने फिल्म की रिलीज डेट बदले जाने की जानकारी ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि अब यह फिल्म उनके जन्मदिन के दिन रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्मों में पिता और पुत्र की जोड़ी देखने को मिली थी।

Amitabh Bachchan, Queen Elizabeth II बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Image Source: Indian Express)

 

Amitabh Bachchan, Kirorimal College बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Image Source: Twitter)

 

Amitabh Bachchan, Shahrukh Khan बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान। (Image Source: Indian Express)

वीडियो- अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App