ताज़ा खबर
 

बिग बी और शत्रुघ्न सिन्हा खोलेंगे एक दूसरे के राज

डायरेक्टर साजिद खान और रितेश देशमुख अपने शो यादों की बारात को लेकर बिल्कुल तैयार हैं। इस शो की मेगा ओपनिंग अमिताभ और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ हो सकती है।

डायरेक्टर साजिद खान और रितेश देशमुख अपने शो यादों की बारात को लेकर बिल्कुल तैयार हैं। खबर है कि इस शो के लिए तीन दोस्तों की जोड़ी को फाइनल कर लिया गया है जो यहां आकर अपनी यादें ताजा करेंगी और अपने एक्सपीरियंस शेयर करेंगी। इश्कजादे एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा ने तो एक एपिसोड शूट भी कर लिया है। वहीं अब मेकर्स को तीन और जोड़ियों से ग्रीन सिग्नल मिल गया है। बता दें कि अजय देवगन और अभिषेक बच्चन, करण जौहर और फराह खान, अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा ने इसके लिए हां कह दिया है। कहा जा रहा है कि शो की मेगा ओपनिंग अमिताभ और शत्रुघ्न के साथ ही होगी।

10 एपिसोड की यह सीरीज दोस्तों को साथ लानें उनके बारे में जानने के बारे में है। इसमें कुछ फन चैलेंज और मजेदार टास्क भी किए जाएंगे। शो में सेलेब्स अपने दोस्तों के छोटे-छोटे सीक्रेट्स भी शेयर करते नजर आएंगे। हाल ही में अमिताभ बच्चन की पिंक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। यह फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। शूजीत सरकार की यह फिल्म समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ते लैंगिक हिंसा और कुरीतियों पर चोट करती है। इस फिल्म में एक बेहद बुजुर्ग वकील का किरदार निभाने वाले अमिताभ ने एक नया लुक ले लिया है। अमिताभ ने यह लुक लिया है उनके आने वाले अगले टीवीसी (टेलीविजन कमर्शिल) के लिए। अमिताभ ने अपने इस नए लुक की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल और फेसबुक अकाउंट से शेयर की है। उन्होंने इमेज के साथ लिखा- मेरा नया लुक। शुरू करें प्रोग्राम। फैमिली झिंगालाला। टाटा स्काई 7 दिन बाकी… Badumba.

यदि उनका काम इसकी मांग करता है तो 73 वर्षीय अमिताभ अब भी अपने लुक्स के साथ प्रयोग करने से पीछे नहीं हटते। आपको उनकी फिल्म ‘झूम बराबर झूम’ और ‘पा’ में उनका लुक तो याद ही होगा। गौरतलब है कि अमिताभ की फिल्म पिंक दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय हो रही है। फिल्म में अमिताभ के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नु, अंगद बेदी, कीर्ति कुल्हरि, एंड्रिया और पीयुष मिश्रा भी हैं। पीयुष ने फिल्म अपोजिशन के वकील की भूमिका निभाई है। राज रीबूट के मुकाबले पहले दिन एक धीमी शुरुआत करने के बाद अमिताभ की फिल्म पिंक अब अच्छा पिक अप ले चुकी है और रविवार तक 21.51 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Read Also:अपने नए एड में बंजारे जैसे लुक में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, देखिए तस्वीर

Read Also:पढ़िए उरी हमले पर क्या बोले शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और अन्य बॉलीवुड स्टार्स

Memories ..

A photo posted by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App