वरुण धवन की ‘भेड़िया’ का फिल्मांकन 26 जून से मुंबई में

मेडोक फिल्म्स और जियो स्टूडियो की ‘भेड़िया’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग 26 जून से मुंबई में शुरू होगी।

Bollywood
(बाएं) वरुण धवन, तापसी पन्‍नू, अमिताभ बच्‍चन।

मेडोक फिल्म्स और जियो स्टूडियो की ‘भेड़िया’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग 26 जून से मुंबई में शुरू होगी। फिल्म के पिछले दो महीने के शेड्यूल की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के कोरोना मुक्त गांव जिरो, सगाली में 19 अप्रैल को खत्म हुई थी। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेमा खांडू भी फिल्म के सेट पर आए थे। अरुणाचल प्रदेश के गायक खेको भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का थीम सांग खेको ने ही लिखा और गाया है। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन, कीर्ति सेनॉन दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी की प्रमुख भूमिकाएं हैं।

तापसी पन्नू की ‘हसीन दिलरुबा’ नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को

निर्देशक विनील मैथ्यू की हसीन दिलरुबा 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे, आदित्य श्रीवास्तव, दयाशंकर पांडे, आशीष वर्मा और यामिनी दास की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म के निर्माता हैं आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, किशन कुमार और भूषण कुमार। रहस्य रोमांच से भरी इस फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने तैयार किया है।

अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता ने ‘गुडबॉय’ की शूटिंग शुरू की

अमिताभ बच्चन और अदाकारा नीना गुप्ता ने बीते दिनों ‘गुडबॉय’ अकी शूटिंग में हिस्सा लिया। बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग कोरोना की दूसरी लहर के कारण रुक गई थी। अमिताभ बच्चन की प्रमुख भूमिका वाली इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग से पहले अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर मास्क लगाए अपनी सेल्फी साझा की। नीना गुप्ता ने भी एक वीडियो साझा किया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट