ताज़ा खबर
 

जया ने लगा दी थी सिक्योरिटी, फिर भी चकमा देकर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गई थीं रेखा

जया बच्चन को ये बात अब चुभने लगी थी, ऐसे में जया बच्चन इस ओर खास ध्यान देने लगी थीं। तभी रेखा और अमिताभ बच्चन की नजदीकियों के चर्चे अखबार की सुर्खियां बनने लगे।

रेखा, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस आरकाइव)

अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट ऑन स्क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाता है। फिल्मों में अमिताभ और रेखा की कैमेस्ट्री जितनी धमाकेदार थी, सेट्स पर भी दोनों की काफी नजदीकियां देखने को मिलती थीं। जया बच्चन को ये बात अब चुभने लगी थी। ऐसे में जया बच्चन इस ओर खास ध्यान देने लगी थीं। तभी रेखा और अमिताभ बच्चन की नजदीकियों के चर्चे अखबार की सुर्खियां बनने लगे।

ऐसे में जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को रेखा से दूर रखने की बहुत कोशिश की। जया ने उस वक्त कसम खाई थी कि चाहे कुछ भी हो जाए वह अमिताभ से अलग नहीं होंगी। ऐसी ही एक घटना है जब फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन बुरी तरह से घायल हो गए थे। अमिताभ बच्चन को उस वक्त पेट में गंभीर चोट आई थी। अमिताभ अस्पताल में उस वक्त इतने सीरियस थे कि वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे थे। उस समय पूरा देश उनकी सलामती की दुआ कर रहा था।

वहीं रेखा भी अमिताभ बच्चन की एक झलक देखना चाहती थीं। ऐसे में वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्हें आकर देखना चाहती थीं। लेकिन जया बच्चन उस वक्त नहीं चाहती थीं कि रेखा अमिताभ बच्चन को देखने अस्पताल आएं। ऐसे में जया बच्चन ने एक कदम उठाया। उन्हें मैं बहन समझती थी लेकिन…जया-अमिताभ ने अपनी शादी में नहीं बुलाया तो बिफर पड़ी थीं रेखा; गुस्से में कह दी थी ऐसी बात

हालांकि फिल्म इंडस्ट्री से ऐसे कई सारे जाने माने लोग थे जो बिग बी को मिलने अस्पताल आ रहे थे। लेकिन जया सिर्फ रेखा को ही अमिताभ से मिलने नहीं देना चाहती थीं। ऐसे में जया ने उस वक्त प्राइवेट सिक्योरिटी को हायर किया था ताकि रेखा अस्पताल के अंदर दाखिल न हो सकें।

वहीं रेखा लगातार अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए प्रयास कर रही थीं। रेखा तब अलग अलग तरीके ढूंढ रही थीं ताकि उन्हें अमिताभ बच्चन की एक झलक देखने को मिल सके। ऐसे में रेखा को अमिताभ से मिलने का रास्ता मिल ही गया। सिक्योरिटी बहुत टाइट थी। ऐसे में रेखा ने इस बात का ध्यान रखा और सफेद साड़ी पहन कर सुबह तड़के अस्पताल पहुंच गईं। रेखा के सफेद साड़ी वाले लिबास के कारण सिक्योरिटी उन्हें पहचान न पाई। जब रेखा ने अमिताभ को देख लिया और सुनिश्चित कर लिया कि वह अब ठीक हैं तब रेखा वहां से चली गईं। वहीं जया को जब इस बारे में पता चला तब तक काफी देर हो चुकी थी।

Next Stories
1 कहीं ऐसा तो नहीं उनका झोला नहीं मिल रहा- बॉलीवुड डायरेक्टर ने PM मोदी पर कसा तंज; पूछा- किसी और देश में ऑक्सीजन संकट है क्या?
2 दवाओं-ऑक्सीजन की कालाबाजारी के साथ विधायकों की खरीद-फरोख्त भी बंद हो- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी; आने लगे ऐसे कमेंट
3 रोहिंग्या को आरती करके घर बुलाते हैं- लाइव डिबेट में TMC नेता पर भड़क गए संबित पात्रा, हुई तीखी बहस
आज का राशिफल
X