ताज़ा खबर
 

बेटे का करियर बनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने खेला था बड़ा गेम! लेकिन अभिषेक नहीं लाइम लाइट ले गए ‘कौवा बिरयानी’

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Pankaj Tripathi, Vijay Raj: अमिताभ बच्चन फाइनेंशियली क्राइसेस में डूबे हुए थे। लेकिन यशराज की फिल्म मोहब्बतें के बाद से उनकी किस्मत ने पल्टी मारी और धीरे धीरे सब कुछ वापस ट्रैक पर आने लगा।

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Megastar Amitabh Bachchan,अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan: अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में हर तरह का वक्त काटा है। फिल्म मोहब्बतें के बाद से उनकी दूसरी पारी शुरू हुई थी। इससे पहले अमिताभ बच्चन फाइनेंशियली क्राइसेस में डूबे हुए थे। लेकिन यशराज की फिल्म मोहब्बतें के बाद से उनकी किस्मत ने पल्टी मारी और धीरे धीरे सब कुछ वापस ट्रैक पर आने लगा।

अमिताभ के लिए अब फिर से डायरेक्टर्स की लाइन लगनी शुरू हो चुकी थी। उन्हीं मे से एक थे बोनी कपूर। बोनी कपूर अमिताभ बच्चन को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे जिसकी मेन लीड थीं ऐश्वर्या राय और एक्टर थे विवेक ओबेरॉय। अमिताभ बच्चन ने इस दौरान बोनी कपूर को जल्दी इस फिल्म के लिए हां नहीं कहा, उल्टा लटकाए रखा। जिसकी एक वजह उनके बेटे अभिषेक बच्चन थे। दरअसल अभिषेक की फिल्में उस वक्त फ्लॉप हो रही थीं और उनके सितारे गर्दिश में थे।

ऐसे में उन्होंने बोनी कपूर के आगे एक डील रखी। उन्होंने बोनी की फिल्म के लिए हांमी भरी लेकिन अमिताभ की डिमांड थी कि बोनी उऩके बेटे अभिषेक को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करें। अभिषेक का करियर उस वक्त शुरुआती दौर पर था और जोर जोर से हिचकोले खा रहा था। अभिषेक ने कई फिल्में की थीं जो कि सभी फ्लॉप रही थीं।

शरारत, मैं प्रेम की दीवानी हूं, मुंबई से आया मेरा दोस्त औऱ कुछ न कहो जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाईं। ऐसे में बोनी ने अमिताभ बच्चन को बताया कि वह अगले प्रोजेक्ट के तौर पर फिल्म रन बना रहे हैं। इस फिल्म में वह अभिषेक को काम देंगे। दोनों के बीच डील साइन हुई और अमिताभ ने क्यों हो गया ना में काम किया। हालांकि क्यों हो गया ना फिल्म फ्ल़ॉप साबित हुई।

वहीं अभिषेक बच्चन की फिल्म रन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। लेकिन इस फिल्म में अभिषेक की इतनी चर्चा नहीं हुई, जितनी की ‘कौवा बिरियानी’ सीन की चर्चा हुई। जी हां, अभिषेक को तो फिल्म में कम लोगों ने ही याद रखा लेकिन सबकी नजरों में उस वक्त ‘कौवा बिरियानी’ कॉमेडी करने वाले कलाकार विजय राज आ गए। इसके अलावा फाइन एक्टर पंकज त्रिपाठी भी पहली बार इसी फिल्म से लोगों की नोटिस में आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिसके आगे झुकती है पूरी फिल्म इंडस्ट्री, उस सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह
2 ‘इन लोगों ने भारत को विदेशियों से कम नुकसान नहीं पहुंचाया है’- दिग्गज IAS ने जावेद अख्तर को घेरा तो यूजर्स करने लगे ऐसे कमनेंट
3 सचिन पायलट की तरह बहन सारिका की भी लव स्टोरी भी है दिलचस्प, इस बिजनेसमैन संग की है शादी; जानिये
ये पढ़ा क्या?
X