ताज़ा खबर
 

नानावटी हॉस्पिटल में अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल रूम की व्यवस्था, ऐश्वर्या-आराध्या को देखने डॉक्टर पहुंचे ‘जलसा’

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan: अमिताभ बच्चन और अभिषेक मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल में किसी चीज की कमी महसूस न हो इसके लिए खासा इंतजाम किए गए हैं। विले पार्ले स्थित हॉस्पिटल में अमिताभ और बेटे अभिषेक दोनों एडमिट हैं। उनका कोरोना...

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Amitabh Bachchan COVID 19 Positiveअभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Health Update: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं ऐश्वर्य़ा राय बच्चन के साथ बेटी आराध्या भी COVID पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन और अभिषेक मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल में किसी चीज की कमी महसूस न हो इसके लिए खासा इंतजाम किए गए हैं।

विले पार्ले स्थित हॉस्पिटल में अमिताभ और बेटे अभिषेक दोनों एडमिट हैं। उनका कोरोना का ट्रीटमेंट शुरू कर दिया गया है और उन्हें क्वॉरंटाइन किया गया है। अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल आईसीयू बनाया गया है। जिसे स्पेशल कोविड रूम कहा जाता है। रूम में वेंटिलेटर के साथ मल्टी ऑर्गन, लाइफ सपोर्ट सिस्टम मौजूद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन का रूम हर घंटे में सेनिटाइज किया जाता है। वहीं डॉक्टर्स और नर्स उनके सामने पीपीई की फुल किट पहने आते हैं।

अमिताभ बच्चन इस दौरान अपने पर्सनल फिजीशियन के साथ संपर्क में हैं। वह पल पल की बिग बी की सेहत की खबर ले रहे हैं। वहीं सर्जन्स की टीम भी स्टैंडबाय में रखी गई है। अभिषेक का भी वही रूम है। पुलिस पर्सनल गार्ड उनकी सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैनात किए गए हैं।

इधर, घर (जलसा) में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी 8 साल की बेटी आराध्या के साथ सेल्फ क्वॉरंटाइन में हैं। ऐसे में बच्चन परिवार के घर में एमर्जेंसी के लिए ऑक्सेजन किट रखवाई गई है। वहीं नानावटी हॉस्पिटल की डॉक्टर्स की टीम जलसा उन्हें देखने और जांचने के लिए सुबह पहुंची थी। ऐश्वर्या और आराध्या की सेहत को लेकर डॉक्टर्स उनपर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

बता दें, ऐश्वर्या, अभिषेक, आराध्या और अमिताभ के अलावा जया बच्चन, श्वेता और अगस्ताय का भी कोविड टेस्ट किया गया था जो कि निगेटिव पाया गया। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए लोग अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं। ट्विटर पर हैश टैग के साथ अमिताभ के लिए मैसेज लिए जा रहे हैं। वहीं कई जगह तो बच्चन परिवार के स्वाथ्य कामना के लिए यज्ञ किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 न्यूड फोटोशूट करा विवादों में आ गई थीं ‘कविता भाभी’, बिग बॉस का ठुकरा दिया था ऑफर
2 ‘आडवाणी जी हमारे मार्गदर्शक, पूरी ताकत से उनके पीछे खड़े हैं’, शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किया PM मोदी का पुराना VIDEO
3 झुग्गियों में दौड़ रहा हूं और सांड़ पीछा कर रहा है- बॉलीवुड एक्टर ने पूछा इस सपने का मतलब, यूजर्स बोले- जैसे सलमान…
ये पढ़ा क्या?
X