ताज़ा खबर
 

‘सैराट’ डायरेक्टर नागराज की फिल्म में इस ‘रियल कैरेक्टर’ में नजर आएंगे बिग-बी

अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सैराट डायरेक्टर नागराज ने कहा कि वह मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ अक्टूबर में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे।

अपने प्रोजेक्ट को लेकर सैराट डायरेक्टर नागराज ने कहा कि वह मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ अक्टूबर में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे।

सरकार सीरीज में बाल ठाकरे से इंस्पायर्ड रोल करने के बाद अब महानायक अमिताभ बच्चन मराठी डायरेक्टर नागराज मंजुले की अगली फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में वह विजय बरसे का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नागपुर में एक एनजीओ चलाते हैं। यह एनजीओ गरीब बच्चों के लिए फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन करती है।

अपने प्रोजेक्ट को लेकर सैराट डायरेक्टर नागराज ने कहा कि वह मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ अक्टूबर में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। यह फिल्म एक रियल लाइफ बेस्ड कैरेक्टर पर है। लेकिन फिल्म के जो पार्ट मैंने लिखे हैं वह ओरिजनल से थोड़ा हट कर है। वह बताते हैं कि उन्होंने इस सबजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत की है। वहीं इसके लिए काफी रिसर्च भी की है। वह कहते हैं ‘ मैं अपनी स्क्रिप्ट को लेकर समय बिताने में कोई हर्ज नहीं समझता। इससे पहले फिल्म ‘सैराट’ की स्क्रिप्ट को मैंने 8 साल दिए हैं।’

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB (Lunar Grey)
    ₹ 14640 MRP ₹ 29499 -50%
    ₹2300 Cashback
  • Apple iPhone 8 64 GB Silver
    ₹ 60399 MRP ₹ 64000 -6%
    ₹7000 Cashback

मैं अमिताभ बच्चन सर का बचपन से ही फैन हूं। यह कैरेक्टर मैंने उनके लिए ही लिखा है। उन्हें कॉपी कर के उनके ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करते हुए मैं बड़ा हुआ हूं। ‘दीवार’ और ‘मजबूर’ फिल्म में उनका काम कमाल था। वहीं वह बताते हैं,’ मैं बचपन में सर की तरह अपनी शर्ट को बंध कर स्कूल जाना चाहता था। कई बार ऐसा हुआ जब मेरी टीचर ने उसे ठीक करवाया। वहीं इसके लिए सजा भी मिला करती थी लेकिन उसका मुझपर कोई असर नहीं होता था।

वहीं वह खुद मानते हैं कि वह अमिताभ बच्चन के भक्त हैं। वह कहते हैं, जब वह अमिताभ से मिले तो खुद को उन्होंने कंट्रोल किया। ‘मैं उस वक्त ऐसा फील कर रहा था कि अपनी सीट पर ही उछलूं और नाचूं। मैं उनका जिंदगी भर का फैन हूं। वह आगे कहते हैं कि ‘कभी जब इस फिल्म की शूटिंग खत्म होगी तो मैं सर को बताउंगा, पहली दफा जब मैं उनसे मिला था तो मैंने खुद पर कैसे काबू किया था।’ फिलहाल नागराज अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं वह अच्छी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। मैं सैराट की तरह और अच्छी फिल्में बनाना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग कहें, ‘ये नागराज ने क्या बनाया है’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App