scorecardresearch

रियल लाइफ में ऐसे दिखते हैं जेठा लाल के बापूजी, उम्र में अपने ऑनस्क्रीन बेटे से हैं छोटे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापूजी का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी अलग और स्मार्ट दिखते हैं।

Amit Bhatt, TMKOC, Champak lal
चंपक लाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में हैं यंग (फोटो क्रेडिट-amitbhattmkoc)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा पारिवारिक शो है, जिसे दर्शक सालों से पसंद करते आ रहे हैं। ये शो साल 2008 से लोगों को हंसाने का काम कर रहा है और सबका फेवरेट है। इसका हर एक किरदार अपने में खास है। चाहें वो जेठा लाल हों, बबीता जी हों, दया या फिर जेठा के बापूजी चंपक लाल हों। वैसे चंपक लाल गोकुलधाम सोसाइटी का वो सदस्य हैं, जिनकी हर कोई इज्जत करता है। बता दें कि शो में बुजुर्ग पिता का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी अलग और स्मार्ट दिखते हैं।

जेठा से भी छोटे हैं बापूजी: अमित भट्ट अपने ऑनस्क्रीन बेटे जेठिया से उम्र में काफी छोटे हैं। उन्होंने थिएटर से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी। फिर कई सालों तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहचान मिली।

अमित भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि दिलीप जोशी यानी जेठा लाल ने चंपक लाल के रोल के लिए शो के प्रोड्यूसर को उनका नाम बताया था। जिसके बाद बिना ऑडिशन के ही उन्हें बापूजी का रोल दे दिया गया था। जिसके बाद बस वह प्रोड्यूसर से मिले और बापूजी के रोल के लिए साइन कर दिया।

अमित गुजरात के सौराष्ट्र के रहने वाले हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने से पहले वह गुजराती और हिंदी टीवी शोज में काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं अमित फिल्म ‘लवयात्री’ में भी दिखे थे। जो सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म है। इस फिल्म में अमित अपने जुड़वा बेटों के साथ कैमियो रोल में नजर आए थे। इसके अलावा अमित ‘यस बॉस’,‘खिचड़ी’,‘चुपके चुपके’ और ‘FIR’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

अमित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वे अपने बेटों के साथ फनी वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। उनकी पत्नी कृति भट्ट सोशल मीडिया से थोड़ा दूर ही रहती हैं। लेकिन अमित के साथ उनकी काफी तस्वीरें देखने को मिलती हैं। उनके दो जुड़वा बेटे हैं, जिनके नाम देव और दीप है।

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत से ही अमित भट्ट शो में बने हुए हैं। हालांकि शो के कई किरदार अब तक शो को छोड़कर जा चुके हैं। जिनमें दया का मजेदार किरदार निभाने वाली दिशा वकानी भी शामिल हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट