ताज़ा खबर
 

अमीशा पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की वन पीस में फोटो, यूजर्स बोले- दीदी बच्चे डर जाएंगे

खुले बालों और लाल लिपस्टिक के साथ नजर आ रहीं अमीशा के लिए एक यूजर ने लिखा- दीदी बच्चे डर जाएंगे।

Author December 18, 2017 3:10 PM
माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोगों ने अमीशा पटेल को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीशा पटेल ने वन पीस पार्टी वियर में एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की लेकिन ऐसा लगता है कि एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह अवतार कुछ खास पसंद नहीं आया। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोगों ने अमीशा पटेल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। खुले बालों और लाल लिपस्टिक के साथ नजर आ रहीं अमीशा के लिए एक यूजर ने लिखा- दीदी बच्चे डर जाएंगे। एक अन्य यूजर ने खिंचाई करते हुए लिखा- कहो ना प्यार है का दूसरा पार्ट कब आ रहा है? एक यूजर ने लिखा- यह बंदी हर वक्त नशे में रहती हैं।

इस तरह के तमाम ट्वीट्स अमीशा की इस तस्वीर पर किए गए हैं। यह पहली बार नहीं है जब अमीशा पटेल की इस तरह खिंचाई हुई हो। इससे पहले भी उनकी तस्वीरों पर लोग उन्हें ट्रोल करते रहे हैं। सोशल मीडिया सनग्लासेज लगा कर शॉवर लेती हुई उनकी एक तस्वीर के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। असल में उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि शॉवर लाइक ए टॉकस्टार। हालांकि वह शायद लिखना चाहती थीं कि शॉवर लाइक अ रॉकस्टार। उन्होंने बाद में अपनी यह गलती सुधारते हुए इसे ठीक किया। यह तस्वीर अमीशा के लेटेस्ट फोटोशूट की थी। दूसरे ट्वीट में अमीशा ने लिखा ‘टाइपिंग में गलती टॉकस्टार नहीं ‘रॉकस्टार’।

पिछले काफी समय वक्त से अमीशा किसी फिल्म में अपनी अदाओं का जादू बिखेरती हुई नजर नहीं आई हैं। इसके बावजूद अमीषा के अभी भी काफी फैन्स हैं जिन्हें वे तंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वक्त पहले एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था। इन तस्वीरों पर यूजर्स बहुत ही भद्दे कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि अमीषा पटेल इससे पहले भी अपने क्लीवेज को दिखाने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App