ताज़ा खबर
 

अमीषा पटेल पर 2.5 करोड़ के फर्जीवाड़े का आरोप, पीड़ित बोला- फोटो दिखा धमकी भी देती हैं

Amisha Patel: एक फिल्म प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर पर 2.5 करोड़ रुपए को वापस न करने का आरोप लगाया है।

Amisha Patel, amisha patel, Gadar actress amisha patel, amisha patel accused for fraud of 2.5 crore rupees, entertainment news, kaho na pyar hai actress, gadar actress, television news, entertainment newsएक्ट्रेस अमीशा पटेल

Amisha Patel: बॉलीवुड में ‘गदर’ और ‘कहो ना प्यार है’ जैसी फिल्में कर चुकीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर एक बार फिर से धोखाधड़ी का आरोप लगा है। एक फिल्म प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर पर 2.5 करोड़ रुपए को वापस न करने का आरोप लगाया है। ऐसे में फिल्ममेकर ने अमीषा और कुणाल पर धोखाधड़ी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अमीषा और कुणाल ने फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। यह फिल्म साल 2013 में बननी शुरू हुई थी। अजय ने बताया कि अमीषा ने उनसे कहा था कि ये फिल्म साल 2018 तक पूरी हो जाएगी। ऐसे में उन्हें भी इस फिल्म से काफी फायदा होगा। अजय ने कहा कि अमीषा ने वादा किया था कि फिल्म रिलीज के बाद वह उन्हें उनका सारा पैसा ब्याज के साथ वापस करेंगी।

अजय ने कहा- ‘लेकिन ये फिल्म रिलीज ही नहीं हुई, जब मैंने अमीषा से इस बारे में पूछा तो उन्होंने 3 करोड़ रुपए का चैक दिया। जब चेक बैंक में डाला तो वह बाउंस हो गया। जब मैंने दोबारा उनसे बात कर इस बारे में बताया कि उनका दिया चेक बाउंस हो गया है ऐसे में अमीषा ने कहा कि वह उन्हें पैसे देने का इरादा नहीं रखतीं। अमीषा ने अपनी तस्वीरें मशहूर लोगों के साथ दिखा कर धमकाया भी।’ उन्होंने आगे बताया- ‘मुझसे कहा गया कि इस साल ये फिल्म रिलीज हो जाएगी। लेकिन इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।’

कुछ वक्त पहले भी अमीषा पर धोखा करने का आरोप लगा था। एक इवेंट कंपनी ने उनपर धोखा करने का आरोप लगाया था। कहा गया था कि एक्ट्रेस ने एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पैसे लिए थे। लेकिन बाद में एक्ट्रेस उस दिन कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। इस मामले में चार और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Madhuri Dixit के कहने पर भी नहीं हटा किस सीन, फिरोज खान बोले- तुम्हें एक करोड़ यूं ही थोड़े दिये हैं
2 PM Narendra Modi Making Video: रोज 6 घंटे मेहनत के बाद नरेंद्र मोदी बनते थे विवेक ओबेरॉय, देखें वीडियो
3 कंगना रनौत पर पहलाज निहलानी का पलटवार – मुझसे ना खेलो वर्ना मेरे पास बहुत कुछ है
आज का राशिफल
X