ताज़ा खबर
 

पैसे लेकर भी शादी में नाचने नहीं पहुंचीं अमीषा पटेल, दर्ज हुआ केस

अमीषा के अलावा मामले में चार और लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दरअसल, अमीषा पटेल को एक शादी के फंक्शन में डांस करने के लिए बुलाया गया था।

अमीषा पटेल (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम अमीषा)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। अमीषा पटेल पर आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने एक कार्यक्रम के लिए पैसे लिए थे। लेकिन कार्यक्रम के लिए एक्ट्रेस तय समय पर वहां नहीं पहुंचीं। अभिनेत्री अमीषा के अलावा मामले में चार और लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दरअसल, अमीषा पटेल को एक शादी के फंक्शन में डांस करने के लिए बुलाया गया था। 16 नवंबर 2017 को एक्ट्रेस को परफॉर्मेंस देना था। इसके लिए एक्ट्रेस ने 11 लाख रुपए फीस के तौर पर लिए थे। लेकिन पैसे लेने के बाद एक्ट्रेस कार्यक्रम में नहीं पहुंची। ऐसे में कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

आईएनएस के मुताबिक, मुरादाबाद के पवन कुमार एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं। पवन ने एक्ट्रेस अमीषा से संपर्क कर इस इवेंट में आने के लिए कहा और 11 लाख रुपए फीस के तौर पर भी दिए। यह इवेंट, उनके एक क्लाइंट की शादी थी। लेकिन एक्ट्रेस पैसे लेने के बाद कार्यक्रम में नहीं पहुंची। इस बीच पवन ने अमीषा पटेल और उनके सहयोगी अहमद शरीफ को कई बार फोन भी किया। लेकिन दोनों में से किसी ने भी फोन नहीं उठाया, न ही कोई जवाब देही की। पवन ने बुकिंग करवाने वाले राज कुमार गोस्वामी को पैसे वापस मांगने के लिए फोन किया, लेकिन बजाय पैसे वापस करने के उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाने लगी।

आगे बताया गया, ‘अमीषा पटेल और बाकी के लोगों के लिए एयर टिकट से लेकर रहने तक के इंतजाम किए गए थे। वहीं फीस के तौर पर 11 लाख के साथ 5 स्टार होटल में रहने की व्यवस्था की गई थी। साथ ही बाउंसर्स का भी इंतजाम किया गया था। इस दौरान अमीषा दिल्ली पहुंची थीं लेकिन आगे मुरादाबाद नहीं आईं। दिल्ली आने के बाद अमीषा के असिस्टेंट सुरेश परमार ने दो लाख रुपए और मांगे। साथ ही कहा कि अमीषा से झूठ कहा गया था कि दिल्ली से मुरादाबाद का ढाई घंटे का रास्ता है। लोग बता रहे हैं कि दिल्ली से मुरादाबाद पहुंचने में 5 घंटे लगते हैं। ऐसे में और पैसे देंगे तभी हम मुरादाबाद आएंगे।’ इस मामले में पवन कुमार के वकील की तरफ से सीजेएम कोर्ट में शिकायत दायर की गई थी। ऐसे में 12 मार्च को एसीजेएम-5 रवीश कुमार अत्री की कोर्ट ने इस सभी को तलब किया है।

और Entertainment News के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sapna Choudhary Valentine Day Dance Video: सपना चौधरी ने वैलेंटाइन डे पर मचाया ऐसा धमाल, व्यूज जानकर रह जाएंगे हैरान
2 Oru Adaar Love Movie: तो क्या Tamilrockers प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म कर देगी लीक?
3 Oru Adaar Love Movie Review and Release: प्रिया प्रकाश वारियर को देख धड़का लोगों का दिल, जानिए कैसी है फिल्म