scorecardresearch

भाषण के बीच ठिठके पीएम मोदी, कांग्रेस नेता ने उड़ाया मजाक तो भिड़ गए अमिश देवगन

प्रधानमंत्री मोदी बीते दिन विश्व आर्थिक मंच पर बयान देते वक्त ठिठक पड़े। उनके इस वीडियो को साझा कर कांग्रेस नेता ने मजाक उड़ाया, जिसपर अमिश देवगन भड़के नजर आए।

pm Narendra Modi, tv debate, 20 year of modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो- पीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते सोमवार को विश्व आर्थिक मंच के दावोस एजेंडा को संबोधित कर रहे थे। इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन वीडियो में पीएम मोदी कुछ क्षण के लिए रुके नजर आए, जिसे लेकर लोगों ने यह दावा करना शुरू कर दिया कि टेलीप्रॉम्पटर खराब था और उसकी वजह से ही प्रधानमंत्री मोदी ने अपना भाषण रोका। इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया और लिखा, “बिग ब्रेकिंग। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोगों को संबोधित न करने की वजह का खुलासा हो गया।” प्रधानमंत्री मोदी पर किये गए अपने इस ट्वीट से राधिका खेड़ा पत्रकार अमिश देवगन के निशाने पर आ गईं। अमिश देवगन ने गालिब का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेता को जवाब दिया।

अमिश देवगन ने राधिका खेड़ा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “आप इसे पूरी तरह से गलत समझ रही हैं। मैंने वीडियो को दो बार देखा था और यह केवल और केवल साउंड प्रॉब्लम है। इसमें टेलीप्रॉम्पटर से कोई लेना-देना नहीं है, आवाज को आसानी से सुना जा सकता है। अगर इससे आपको महसूस होता है कि आपने कुछ बड़ा खुलासा किया है तो ‘दिल को बहलाने को ‘गालिब’ ये ख्याल अच्छा है।”

बता दें कि कांग्रेस नेता को लेकर किये गए अमिश देवगन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी कमेंट करने से पीछे नहीं हटे। एक यूजर ने अमिश देवगन से सवाल करते हुए लिखा, “भाई कौन से पद पर हैं आप प्रधानमंत्री कार्यालय में? जो सफाई सरकार और भाजपा को देनी चाहिए, वो इस देश के पत्रकार दे रहे हैं। मजाक बनाकर रख दिया है लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का।”

प्रसिद्धा कुमार नाम के यूजर ने अमिश देवगन पर निशाना साधते हुए लिखा, “आप भी पूरी तरह से गलत हैं सर। मैंने भी इस वीडियो को दस बार देखा और यह टेलीप्रॉम्पटर से जुड़ा मामला ही है। आप कोई इनवर्टर नहीं हैं।” सुब्रत नाम के यूजर ने लिखा, “क्या आप सरकार के प्रवक्ता हैं। सरकार खुद इसपर सफाई दे सकती है।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट