युवाओं और महंगाई पर चर्चा कीजिए- बोले पैनलिस्ट, अमिश देवगन ने दिया जवाब- अब नौकरी पर बात करनी है, जो विषय है वही रहेगा

अमिश देवगन के शो में पैनलिस्ट शोएब जामई ने कहा कि चलिए युवाओं और महंगाई पर बात करते हैं। उनकी बात पर न्यूज एंकर बिफर पड़े।

amish devgan, shoaib jamei
अमिश देवगन ने पैनलिस्ट पर जाहिर किया गुस्सा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस, शोएब जामई ट्विटर)

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की हार पर भारत में कई जगह लोग जश्न मनाते हुए नजर आए। इस मामले को लेकर भारतीय क्रिकेटर के साथ-साथ राजनीतिक दिग्गज भी भड़के दिखे। पाकिस्तान की जीत पर भारत में हुई आतिशबाजी को लेकर अमिश देवगन के डिबेट शो ‘आरपार’ में भी चर्चा की गई, जहां संबित पात्रा से लेकर मुस्लिम स्कॉलर शोएब जामई भी मौजूद रहे। डिबेट के बीच ही शोएब जामई ने कहा कि हम इस मुद्दे पर चर्चा नहीं करते हैं, युवाओं और महंगाई पर चर्चा करते हैं। हालांकि उनकी बात पर न्यूज एंकर अमिश देवगन भड़के नजर आए।

बता दें कि भारत-पाकिस्तान मैच के बाद मोहम्मद शमी भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे। इस बात पर चर्चा करते हुए शोएब जामई ने कहा, “आप कहते हैं कि मोहम्मद शमी पर चर्चा न हो, मैं भी चाहता हूं कि उनपर चर्चा न हो। उनको कोई फर्क भी नहीं पड़ा होगा। चलिए हम इन नफरत को छोड़कर देश के युवाओं पर चर्चा करते हैं।”

शोएब जामई ने इस बारे में आगे कहा, “हम चर्चा करते हैं कि जब इस देश में हजार नौकरियां जाती हैं तो 990 हिंदुओं की नौकरी जाती है। जब 1000 व्यवसाय बर्बाद होता है तो 990 हिंदुओं का बिजनेस बर्बाद होता है। हिंदू बच्चों का करियर भी तबाह हो रहा है, मुसलमान बच्चों का भी करियर तबाह हो रहा है। मेरा अपना कलीग जो मेरे साथ पीएचडी किया, वह पांच हजार नौकरी करने पर मजबूर है।”

शोएब जामई ने इस सिलसिले में आगे कहा, “मैं राजनीति से दूर हटकर बात करता हूं। युवाओं पर चर्चा कीजिए, महंगाई पर कीजिए।” उनकी बात पर न्यूज एंकर अमिश देवगन बिफर पड़े। उन्होंने पैनलिस्ट को जवाब देते हुए कहा, “अब आप युवाओं के भविष्य पर आ गए, कल तक आप मोहम्मद शमी पर थे। अब आपको नौकरी और युवाओं पर बात करनी है।”

अमिश देवगन ने शोएब जामई की बात का जवाब देते हुए आगे कहा, “कल आप गाड़ी पर बात करेंगे, थोड़ी देर में आपको किसी और चीज पर बात करनी होगी। लेकिन जो विषय है, वही रहेगा।” उनकी बात पर पैनलिस्ट ने कहा, “टीएमसी का हिंदी आपका समर्थन नहीं करता।” उनकी बात पर न्यूज एंकर ने कहा, “यह भी देश का वर्तमान ही है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
विनोद राय ने मनमोहन सिंह पर बोला हमला, कहा- ‘कांग्रेसी नेताओं ने बनाया था दबाव’
अपडेट