ताज़ा खबर
 

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद इस 1000 करोड़ के प्रोजेक्ट पर काम करेंगे आमिर!

बॉलीवुड के 'परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले आमिर ने अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट पर काम करना शुरु कर दिया है जिसमें वो मुख्य भूमिका निभाएंगे।

Author नई दिल्ली | November 11, 2018 12:03 PM
आमिर खान

आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक तारीफें नहीं बटोरी और काफी आलोचनाएं भी झेली जिससे फिल्म में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर देखने को मिला है। रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत गिरावट देखने को मिली है। हालांकि बॉलीवुड के ‘परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले आमिर ने अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट पर काम करना शुरु कर दिया है। हम बात करे रहे हैं 1000 करोड़ के प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ की जिसमें आमिर खान एक मुख्य किरदार निभाने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान और महाभारत की टीम सात सप्ताह के लिए यूएस जाने की तैयारियों में हैं जहां वो लोग फिल्म के कॉन्सेप्ट और स्टोरी पर काम करेंगे। खबरे यह भी हैं कि इस फिल्म को सात पार्ट्स में बनाया जाएगा और हर एक पार्ट के को अलग-अलग निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म में आमिर भगवान श्री कृष्ण का रोल करेंगे।

सीक्रेट सुपरस्टार का प्रमोशन करते वक्त आमिर खान ने फिल्मफेयर से कहा था कि ‘महाभारत बनाना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है लेकिन मैं इसे शुरु करने से डर रहा हूं क्योंकि इसमें मेरी जिंदगी के 15-20 साल लग जाएंगे।’ माना जा रहा है कि भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी आमिर के इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर सोच रहे हैं कि इस हाई-बजट प्रोजेक्ट के लिए न्यू कमर्स को मौका दिया जाए। इसके अलावा आमिर खान ने दीपिका पादुकोण को अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट में काम करने के लिए चुना है। खबरों के अनुसार, फिल्म को वेब सीरीज फॉर्मेट में बनाया जाएगा और यह अब तक की सबसे महंगी वेब सीरिज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App