ताज़ा खबर
 

आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान ने कहा एक्टिंग को अलविदा! डायरेक्शन में आजमा सकते हैं किस्मत

आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान कई सालों से फिल्मों में नज़र नहीं आए थे। अब उनके एक बेहद करीबी दोस्त ने यह जानकारी दी है कि अभिनेता ने अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया है और अब वो डायरेक्शन में हाथ आजमा सकते हैं।

imran khan, imran khan movies, amir khanइमरान खान का एक्टिंग करियर सफल नहीं माना जा सकता

आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान ने अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया है। यह जानकारी उनके करीबी मित्र और एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने दी है। उनका कहना है कि इमरान खान के अंदर एक अच्छे डायरेक्टर होने के गुण है और वो डायरेक्शन में हाथ आजमा सकते हैं। इमरान खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 की फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से की थी। उन्हें अंतिम बार कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ (2015) में देखा गया था।

उनके दोस्त अक्षय ने नवभारत टाइम्स से बातचीत में बताया, ‘बॉलीवुड में मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं इमरान खान, जो अब एक एक्टर नहीं हैं क्योंकि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है। इमरान मेरे सबसे अजीज और करीबी दोस्त हैं, जिन्हें मैं सुबह चार बजे उठकर फोन कर सकता हूं।’ अक्षय ने बताया कि वो और इमरान 18 सालों से एक साथ हैं और दोनों ने साथ ही में एक्टिंग की पढ़ाई की थी।

एक्टिंग छोड़ने के बाद इमरान खान डायरेक्शन में हाथ आजमा सकते हैं। अक्षय ने बताया, ‘जहां तक मुझे पता है, इमरान के अंदर एक बेहतर लेखक और निर्देशक है। मुझे यह नहीं पता कि वह कब अपनी फिल्म खुद डायरेक्ट करेंगे, मैं कोई दबाव नहीं डालने वाला हूं। लेकिन एक दोस्त के तौर पर देखता हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि वो जल्द ही अपनी फिल्म डायरेक्ट करेंगे।  जब इमरान डायरेक्शन करेंगे तो मुझे पता है कि वो गजब की फिल्म बनाएंगे क्योंकि सिनेमा को लेकर उनकी सेंसिबिलिटी और समझ बहुत बढ़िया है।’

इमरान खान के फिल्मी करियर को सफल नहीं माना जा सकता। उनकी कुछेक फिल्मों को छोड़ दें तो बाकी की सभी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। तो क्या इस वजह से इमरान ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया? अक्षय बताते हैं, ‘इमरान की एक्टिंग छोड़ने या उनकी फिल्मों की असफलता को चूक नहीं कहूंगा, क्योंकि हर एक्टर की फिल्में फ्लॉप होती हैं। उन्होंने कोशिश की, कभी फिल्में चलती हैं, कभी नहीं चलती। मैं यह कहूंगा कि बीच रास्ते में जब चीज़े सही नहीं चल रही थी, तब उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी।

अक्षय ओबेरॉय ने बताया कि इमरान को एक्टिंग से ज़्यादा लगाव नहीं था जितना फिल्मों की राइटिंग और डायरेक्शन से है। उन्होंने बताया कि इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ डाइरेक्शन में आने का मन बना लिया है और वो कहते हैं कि राइटिंग और डायरेक्शन उनका जुनून है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Anupama: बिगड़े घोड़े जैसे पति पर लगाम कसने की तैयारी कर रही अनुपमा, इधर शाह परिवार को बर्बाद करने आई नई मुसीबत
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोनू बनी नजर आई थीं निधि भानुशाली, इस वजह से खुद को शो से कर लिया था अलग
3 कुछ लोग जेहादियों को बचाने के लिए सूरज पर थूकना नहीं छोड़ते- स्वरा भास्कर ने शेयर की तस्वीर तो फोटोशॉप बता बोले दीपक चौरसिया
यह पढ़ा क्या?
X