ताज़ा खबर
 

सीक्रेट सुपर स्टार में कुल 40 मिनट का है आमिर खान का रोल, पढ़ें क्या है उनका किरदार

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार में उनके रोल को लेकर एक अहम बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान का रोल 40 मिनट का है।

अपनी अगली फिल्म में स्टाइलिश लुक में नजर आएंगे आमिर खान। (Image Source: Youtube)

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार में उनके रोल को लेकर एक अहम बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान का रोल 40 मिनट का है। यह सुनकर आपको जरूर डियर जिंदगी की याद आ गई होगी। क्योंकि डियर जिंदगी में शाहरुख खान का 30 मिनट का रोल था। डियर जिंदगी में जहां शाहरुख खान आलिया के किरदार के लाइफ कोच के रोल में नजर आए थे। वहीं इस फिल्म में आमिर खान एक म्यूजिशियन के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो गायक बनना चाहती हैं। ऐसे में आमिर उसे एक प्लैटफॉर्म दिलाने में मदद करेंगे।

इस फिल्म में जायरा वसीम अहम रोल में हैं। इससे पहले जायरा आमिर के साथ दंगल फिल्म में काम कर चुकी हैं। दंगल में जायरा गीता फोगट के बचपन के किरदार में नजर आई थीं। सीक्रेट सुपर स्टार में दिखाया जाएगा कि अपने पैशन को फॉलो करना आसान नहीं होता। इसके लिए आपको कई चैलेंजेस का सामना करना पड़ता है। आमिर खान की इस फिल्म इसी पर फोकस किया गया है। फिल्म का टीजर शानदार है। दिखाया जाता है वडोदरा की रहने वाली एक 14 साल की बच्ची का सपना है कि वह सिंगर बने। लेकिन उसकी फैमिली उसके पापा नहीं चाहते कि वह इस तरह का कोई काम करे। वह उसका गिटार तोड़ देते हैं। पापा के इस काम पर वह लड़की बुर्का पहन कर यूट्यूब पर अपने गाने की वीडियो अपलोड करती है। टीजर के आखिर में दिखते हैं आमिर खान। उनका नया लुक और डायलॉग डिलिवरी का अंदाज बताता है कि वह हर फिल्म के लिए कितनी मेहनत करते हैं।

इससे पहले वो दंगल फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने रेस्लर महावीर सिंह फोगट का रोल निभाया था। दंगल के लिए आमिर खान का फैट टू फिट वाले ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को चौंका दिया था।

हमेशा से ही खान अपने रोल में फिट होने के लिए जो भी जरूरी होता है उसे करते हुए नजर आते हैं। अपने रोल को जीवंत दिखाने के लिए वो अपनी लिमिट से बाहर जाकर काम करते हैं। हालांकि इस बात से लोग आश्चर्यचकित नहीं हुए होंगे जब उनके 27 किलो वजन घटाने वाला वीडियो सामने आया। युवा महावीर की तरह दिखने के लिए उन्हें 27 किलो वजन घटाना पड़ा था। वहीं इससे पहले अधेड़ दिखने के लिए उन्होंने वजन बढ़ाया था।

 

Aamir Khan, Thugs of Hindostan आमिर खान (Image Source: Indian Express)

 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ।

52 साल के होने पर आमिर खान ने कहा- "उम्र सिर्फ एक नंबर है"

सलमान खान ने अपने नन्हे भतीजे आहिल के साथ बिताया वक्त; देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App