ताज़ा खबर
 

फार्म हाउस में पौधे लगाने गए थे जैकी श्रॉफ तभी हो गया लॉक डाउन का ऐलान, अब ऐसे बिता रहे हैं दिन

सलमान खान भी लॉकडाउन की वजह से अपने पनवेल के फार्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं। वहीं अलावा एक्टर मनोज वाजपेयी और दीपक डोबरियाल भी उत्तराखंड के एक सुदूर इलाके में फंसे हुए हैं।

Jackie Shroff in lockdown, Tiger Shroff, Ayesha shroff, Jackie shroff, jackie films, jackie stuck at his farmhouse, corona virus, corona lockdown, covid 19,जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, लॉकडाउन में जैकी श्रॉफ, फॉर्महाउस में फंसे जैकी श्रॉफ, भारत में लॉकडाउनलॉकडाउन में जैकी श्रॉफ खंडाला के फॉर्महाउस पर वक्त गुजार रहे हैं।

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में आमजन के साथ-साथ कई बॉलीवुड हस्तियों की जिंदगी भी लॉक हो गई है। सलमान खान, मनोज वाजपेयी जैसे कलाकार परिवार से दूर फंसे हुए हैं। वहीं जैकी श्रॉफ भी खंडाला के फार्म हाउस पर परिवार से दूर वक्त बिता रहे हैं। जैकी श्रॉफ का परिवार मुंबई में है जबकि वह अकेले खंडाला के फॉर्महाउस पर स्टाफ के साथ वक्त काट रहे हैं।

जैकी श्रॉफ की पत्नी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। वहीं स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में भी आयाशा ने इस बात की जानकारी दी है। आयाशा के हवाले से वेबसाइट ने लिखा है कि जैकी खंडाला के फार्म हाउस में कुछ नए पेड़ पौधे लगाने और प्री-मानसून वर्क करने गए थे। हालांकि तभी लॉकडाउन लागू हो गया और फिर वे वहीं फंस गए।

आयशा ने आगे बताया कि गनीमत ये है कि जैकी के साथ उनका स्टाफ मौजूद है। उनके पास ताजी हवा, स्पेस और खुद की उगाई सब्जियां हैं। आयशा ने ये भी बताया कि जैकी से उनकी रोज बात होती है। और उनको लेकर वे परेशान नहीं होती हैं। आजतक के मुताबिक जैकी श्रॉफ ने खंडाला का ये फार्म हाउस साल 2012 में खरीदा था। ये फॉर्महाउस पत्नी को शादी की 25वीं सालगिरह पर गिफ्ट दी थी। वे वहां अक्सर पेड़, पौधे लगाने जाते रहते हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान भी लॉकडाउन की वजह से अपने पनवेल के फार्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं। इसके अलावा एक्टर मनोज वाजपेयी और दीपक डोबरियाल भी उत्तराखंड के एक सुदूर इलाके में फंसे हुए हैं। दोनों एक्टर्स वहां एक फिल्म की शूट‍िंग के सिलसिले में गए थे। इसी दौरान लॉकडाउन की घोषणा हो गई जिसके बाद वे फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ वहीं फंसे हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

He’s at the farm since this lockdown began. But never far from us @apnabhidu @tigerjackieshroff @kishushroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ये रूप लेकर क्यों जा रही हो..’ हाथ और आंखों में चोट के निशान लेकर अवॉर्ड लेने पहुंची थीं ऐश्वर्या, सलमान ने किया था ये हाल!
2 विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की सोनाक्षी सिन्हा की फोटो, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से पूछा- अफवाह और फेक न्यूज़ फैलाने वालों को कैसे रोकें?
3 उर्वशी रौतला ने मंगलसूत्र पहन शेयर की तस्वीर, लिखा- ‘मोहब्बत में बस नहीं चलता’, फैंस को नहीं हो रहा यकीन
IPL 2020
X