scorecardresearch

‘अगर किसी ने आपको बताया नहीं तो…’ टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पटानी की पोस्ट वायरल

टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पटानी का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

‘अगर किसी ने आपको बताया नहीं तो…’ टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पटानी की पोस्ट वायरल
अभिनेत्री दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। टाइगर और दिशा ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया है। हालांकि दिशा और टाइगर दोनों ने ही इस पर चुप्पी साधी हुई है। दिशा और टाइगर ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया था, दोनों अक्सर साथ में नजर आते थे। ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

दिशा ने शेयर किया पोस्ट

हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि अगर किसी ने आपको कभी नहीं बताया, सब ठीक हो जाएगा। दिशा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इससे उनके फैस यह भी अंदाजा लगा रहे है कि शायद दिशा अपने और टाइगर के रिश्ते के बारे में बात कर रही हैं।

दिशा और टाइगर का नहीं हुआ ब्रेकअप

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरें बिना सिर पैर की हैं। दिशा अभी भी लगभग हर रोज टाइगर के घर जाती हैं। एक्ट्रेस अपना ज्यादातर वक्त टाइगर और उनकी फैमिली के साथ बिताती हैं। जिस दिन काम नहीं होता, उस दिन दिशा अपना पूरा दिन एक्टर के यहां ही स्पेंड करती हैं। टाइगर और दिशा की टीम ने कहा था कि यह ब्रेकअप स्टोरीज कपल के तरफ से तो बिलकुल नहीं है।

एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्टस

बता दें कि दिशा आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं। इस फिल्म में दिशा के अलावा जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी लीड रोल में हैं।

इस फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। दिशा इसके पहले मलंग में भी मोहित के साथ काम कर चुकी हैं। बता दें, दिशा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा फिल्म में नजर आएंगी। इसी बीच उनकी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म मलंग के सीक्वेंस की भी अनाउंसमेंट हो चुकी है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.