ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘मुझे दोबारा यहां मत बुलाना’, अमिताभ बच्चन ने की रिक्वेस्ट, ममता बनर्जी बोलीं- बुलाऊंगी

इस समारोह में हिस्सा लेने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, वहीदा रहमान, नंदिता दास, आनंद एल राय के अलावा बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से माधवी मुखर्जी, सावित्री चटर्जी, रंजीत मलिक, फिलीप नोयेस समेत कई सितारे पहुंचे।

Author Updated: November 12, 2018 11:05 AM
अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

अमिताभ बच्चन 76 साल की उम्र में भी शो और इवेंट्स के दौरान एनर्जी से भरपूर नजर आते हैं। पश्चिम बंगाल के दामाद कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन रविवार को कोलकाता पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 24वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (केआईएफएफ) का उद्घाटन किया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने ममता बनर्जी से निवेदन किया कि उन्हें दोबारा समारोह के लिए मत बुलाएं। बिग बी की बात का जवाब देते हुए सीएम ममता ने कहा कि वह बुलाएंगी। अमिताभ बच्चन का  यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल कार्यक्रम में भाषण के वक्त बिग बी ने मजाकिया अंदाज में ममता बनर्जी से कहा, ”मैं मुख्यमंत्री साहिबा से निवेदन करता हं कि मुझे दोबारा निमंत्रण मत दीजिए। मेरे पास बोलने के लिए कुछ भी नया नहीं होता है। लेकिन वह मेरी नहीं सुनती हैं, इसलिए मुझे आता पड़ता है। मैंने यह निवेदन एक बार नहीं बल्कि कई बार किया है। अब मैं बंगला में बोल रहा हूं। ममता दीदी, मुझे उम्मीद है कि इस बार आप समझेंगी। कृपया मुझे छोड़ दीजिए।” बिग बी की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं। लेकिन ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन की बात सुनकर अपना सिर हिलाया। ममता बनर्जी ने इशारा किया वह बिग बी को लगातार बुलाती रहेंगी। बाद में ममता बनर्जी ने अपने भाषण में कहा, ”मैं यही कहना चाहती हूं कि बच्चन जी आपको कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के 25 वें उद्घाटन  में भी आना पड़ेगा।”

इस समारोह में हिस्सा लेने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, वहीदा रहमान, नंदिता दास, आनंद एल राय के अलावा बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से माधवी मुखर्जी, सावित्री चटर्जी, रंजीत मलिक, फिलीप नोयेस समेत कई सितारे पहुंचे।

करियर की बात करें तो अमिताभ बच्चन की हाल ही में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज हुई है। फिल्म साल 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म तीन दिनों के भीतर ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में सफल रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा फातिमा सना शेख, आमिर खान और कैटरीना कैफ भी लीड भूमिका में हैं।

दिशा पाटनी का दिवाली के लिए हाथ में दिये के साथ ऐसा फोटो शूट, हुईं बुरी तरह ट्रोल

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन कार्ड वायरल, यहां और इस तारीख को होगा जश्न
2 Naagin 3, 11 November 2018 Episode: विक्रांत ने विशाखा से कर ली शादी, हकीकत जान घरवाले हैरान
3 Sarkar Movie Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही सरकार, तोड़ रही कमाई के रिकॉर्ड्स