ताज़ा खबर
 

V Unbeatable: शाहरुख की दीवानगी में 1 मिलियन डॉलर भी छोड़ सकते हैं ये बच्चे

Shahrukh Khan News: अमेरिका गॉट टैलेंट में इंडिया के डांसिंग ग्रुप V Unbeatable ने अपनी डांसिंग स्किल से करोड़ों लोगों का दिल लिया है।

america got talent, america got talent finale, america got talent 2019 finale winner, america got talent 2019 vote, america got talent 2019 final date, america got talent 2019 host, america got talent finale winner, america got talent 2019 finalistअमेरिका गॉट टैलेंट का हिस्सा रहा एक डांस ग्रुप।

Americas Got Talent V Unbeatable Group: मशहूर रिएलिटी शो अमेरिका गॉट टैलेंट के चौथी पायदान से वापस लौटी मुंबई के सुपर डांसर्स V Unbeatable की टीम अमेरिका की जनता के फेवरेट बन गई है। फिनाले से पहले जब टीम मेंबर्स से पूछा गया कि क्या वह 1 मिलियन डॉलर प्राइज मनी जीतना चाहते हैं या शाहरुख के साथ परफॉर्म करना चाहते हैं, तो सभी ने एक साथ कहा कि वह किंग खान के साथ स्टेज शेयर करना चाहते हैं।

टीम के एक मेंबर ने कहा, ”हम शाहरुख खान के साथ परफॉर्म करना चाहेंगे। इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा कि वह बहुत बड़े स्टार हैं और लोगों के साथ विनम्र भी हैं। ऐसे में हम उनके साथ स्टेज शेयर करना चाहते हैं।”

जब V Unbeatable टीम से सवाल पूछा गया कि वह यदि मिलियन डॉलर जीतते हैं तो इस रकम का क्या करेंगे? जवाब में एक सदस्य ने कहा, ”हम सभी अपने परिवार के लिए कुछ करेंगे। इसके अलावा एक स्टूडियो और डांस रिहर्सल के दौरान सुरक्षा के लिए कुछ सामान खरीदेंगे। हम विकास के परिवार के लिए भी कुछ करेंगे।”

अपने परिचय और शो का हिस्सा बनने के सवाल के जवाब में V Unbeatable टीम ने कहा, ”हम मुंबई (भारत) से आए हैं। हम यहां विकास के सपनों को पूरा करने के लिए आए हैं। 6 साल पहले हम रिहर्सल कर रहे थे, तभी वह गिर गया। जिसके चलते उसके शरीर ने काम करना बंद कर दिया था और कुछ वीक के बाद उसका निधन हो गया। ऐसे में हम उसके सपने को पूरा करने के लिए आए हैं।”

Next Stories
1 ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल का जब इंजीनियरिंग में था ‘जोश हाई’ फिर क्यों बन गए एक्टर
2 संजय दत्त को लाइफ में कौन-सी मिली सबसे बड़ी सीख और किस बात का है पछतावा? संजू बाबा ने खुद खोला सीक्रेट
3 गॉसिप पर फुलस्टॉप के लिए मिस्टर फैजू ने जन्नत जुबैर के साथ शेयर किया वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X