ताज़ा खबर
 

अमेरिका के मशहूर रैपर ने कॉपी किया ‘आशिकी 2’ का गाना, ट्विटर पर लगी लताड़ तो हटाना पड़ा वीडियो

टी-पेन ने साल के खत्म होने से पहले अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए ट्विटर पर एक क्लिप शेयर की थी। खास बात यह है कि वीडियो के बैकग्राउंड से 'तुम ही हो' गाने का म्यूजिक सुनाई पड़ रहा था।

अमेरिकन रैपर को लोगों ने लगाई लताड़।

साल 2013 में रिलीज हुई मोहित सूरी की फिल्म ‘आशिकी-2’ का गाना ‘तुम ही हो’ आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है। अब यह गाना अमेरिकन रैपर और सिंगर टीपेन के कारण चर्चा में है। टी-पेन ने साल के खत्म होने से पहले अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए ट्विटर पर एक क्लिप शेयर की थी। इस वीडियो को रैपर ने दैट्स यो मनी टाइटल दिया। खास बात यह है कि वीडियो के बैकग्राउंड से ‘तुम ही हो’ गाने का म्यूजिक सुनाई पड़ रहा था। जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर टीपेन को जमकर लताड़ लगाई तो उन्हें इस वीडियो को डिलीट करना पड़ा।

डायरेक्टर मोहित सूरी ने क्लिप को देखने के बाद अभी प्रतिक्रिया भी दी। मोहित ने रैपर टीपेन को टैग करते हुए एक ट्वीट में लिखा- पता नहीं क्यों, लेकिन यह आशिकी-2 के गाने तुम ही हो की तरह लग रहा है। दोस्त टीपने यह मिथुन के गाने का मिलोडी है। आशिकी-2 के लिए म्यूजिक देने वाले मिथुन ने भी रिप्लाई देते हुए लिखा- आपने अपने नए गाने में जो मिलोडी का इस्तेमाल किया है। वह पहले रिलीज हो चुकी हिंदी फिल्म का ओरिजनल काम है।

मामले को तूल पकड़ता देख टी-पेन ने एक ट्वीट में इस गाने को बनाने की बात से इंकार दिया था। टी-पेन ने लिखा- जी हां, इस गाने को मैंने नहीं बनाया है। मुझे पता नहीं था कि यह एक सैंपल है। हालांकि निर्माता की ओर से दिए जाने से पहले मैंने इसे नहीं सुना था। लेबल्स से कॉन्टैक्ट हो रहा है काम के लिए आसानी होगी। बता दें कि टी-पेन के वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सर आपने बॉलीवुड के मशहूर गाने को बर्बाद कर दिया। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- सर यह साफतौर पर गाने की कॉपी है। वहीं कई यूजर्स ने नाराजगी जाहिर करते हुए खुद का गाना बनाने की रैपर को सलाह दी।

सोनम कपूर बनीं PETA INDIA 2018 की ‘पर्सन ऑफ द ईयर’, नहीं करतीं जानवरों की खाल से बने बैग का प्रयोग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App