ताज़ा खबर
 

अमेरिकी पॉप सिंगर प्रिंस की मौत की गुत्‍थी उलझी, न चोट के निशान, न खुदकुशी का कोई सुराग

सात बार ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके प्रिंस को अमेरिका के मिनेसोटा मेें चानहैसन स्थित उनके घर में एक एलिवेटर में गिरा हुआ पाया गया था।

Author चानहैसन | Updated: April 23, 2016 2:02 PM
Purple Rain, Prince, Mick Jagger, Melody Johnson, Jim Olson, prince sucide case, grammu award, music legend, hollywood, celebrity sucide caseU.S. musician Prince performs for the first time in Britain since 2007 at the Hop Farm Festival near Paddock Wood, southern गायक प्रिंस की मौत मामले में पुलिस को उनके शरीर परचोट का कोई निशान नहीं मिला है। (REUTERS/Olivia Harris/File Photo TPX IMAGES OF THE DAY)

गायक प्रिंस की मौत मामले में पुलिस को उनके शरीर पर ना तो चोट का कोई निशान मिला है और ना ही ऐसा कोई संकेत मिला जिससे कि ऐसा प्रतीत हो कि उन्होंने खुदकुशी की थी। एक दिन पहले मिनेसोटा स्थित अपने घर में गायक मृत पाए गए थे जिसके बाद पुलिस का यह बयान सामने आया है।

कार्वर काउंटी के शेरिफ जिम ओलसन ने कहा कि सात बार ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके कलाकार को अमेरिका के मिनेसोटा मेें चानहैसन स्थित अपने घर में एक एलिवेटर में गिरा हुआ पाया गया था, जिसके बाद मौके पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि कल उनका पोस्टमॉर्टम किया गया, लेकिन जांच का नतीजा आने में अभी हफ्तों का समय लग सकता है।

मिडवेस्ट चिकित्सा जांच कार्यालय की जन सूचना अधिकारी मार्था वीवर ने बताया कि प्रिंस की मौत के सही वक्त का पता लगना बाकी है। काउंटी शेफ ओलसन ने बताया कि प्रिंस को अंतिम बार उनके एक जान पहचान के व्यक्ति ने तब देखा था जब उसने उन्हें बुधवार की रात करीब आठ बजे उनकी पेस्ले पार्क एस्टेट के निकट कार से पहुंचाया था । अगली सुबह जब उनके एस्टेट के कर्मचारियों का उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका तो उन्हें चिंता हुई। जब वे उनके बारे में पता लगाने उनके घर के नजदीक पहुंचे तब उन्हें प्रिंस एलीवेटर के अन्दर पड़े मिले । उन्हें होश में लाने की कोशिश की गई लेकिन वे असफल रहे। उनकी मौत का वास्तविक समय पता नहीं चला है। उन्होंने बताया कि जांच पूरी सावधानी से की जा रही है और प्रिंस का परिवार इसमें पूरा सहयोग कर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बांग्लादेश में प्रोफेसर की हत्या, हमलावरों ने धारदार हथियारों किया वार
2 पाकिस्‍तान के खैबर पख्‍तूनख्‍वा में सिख नेता सूरन सिंह की गोली मारकर हत्‍या
3 भारत ने पेरिस जलवायु करार पर किए हस्ताक्षर
IPL 2020 LIVE
X